Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

Dalljiet Kaur को दोबारा शादी में मिला धोखा? पति का चल रहा दूसरी औरत संग अफेयर, खुद किया खुलासा

Dalljiet Kaur Separation Shocking Reason: दलजीत कौर ने इतने महीने तक चुप रहने के बाद अब दूसरे पति निखिल से अलग होने की शॉकिंग वजह का खुलासा कर दिया है। एक्ट्रेस और निखिल के अलग होने की वजह कोई तीसरा बना है और पति से मिले धोखे पर दलजीत ने इंस्टाग्राम पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है।

Dalljiet Kaur nikhil patel
दलजीत कौर

Dalljiet Kaur Separation Shocking Reason: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) की दूसरी शादी का हश्र भी उनकी पहली शादी की तरह ही हुआ है। महज 10 महीने बाद ही एक्ट्रेस पति का घर छोड़कर वापस भारत लौंट आई थीं। मार्च 2023 में दलजीत ने केन्या के बिजनेसमैन निखिल पटेल से दूसरी शादी रचाई थी। इंडिया लौटने के बाद वो चुपचाप अपने काम पर लग गई थीं, लेकिन अब लगता है कि उनके सब्र का बांध जैसे टूट गया है और उन्होंने फाइनली निखिल से रिश्ता टूटने की शॉकिंग वजह का खुलासा कर दिया है। उनकी पोस्ट देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की वजह से दोनों अलग हुए हैं।

क्यों टूटा दलजीत-निखिल का रिश्ता? (Dalljiet Kaur Separation Shocking Reason)

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने इतने महीनों तक चुप रहने के बाद अब सामने आकर निखिल संग अपने अलग होने की वजह का खुलकर खुलासा कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई है, जिसमें वो सवाल कर रही हैं कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर आ क्या सोचते हैं? इसके लिए कौन दोषी पति-पत्नी या वो लड़की? इस स्टोरी के अलावा दलजीत ने दूसरी स्टोरी पर निखिल पटेल पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

पति-पत्नी के बीच आई वो? (Dalljiet Kaur Separation Shocking Reason)

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने अपनी दूसरी स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो उनके दूसरे पति निखिल पटेल की इंस्टाग्राम स्टोरी है। फोटो में एक तरफ निखिल खुद और दूसरी तरफ सिर्फ किसी की पैर दिख रहे हैं। यह फोटो जिम की है और फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है ‘यू मेक मी बेटर SN’। अब निखिल के यूं सरेआम इंस्टाग्राम पर किसी स्पेशल के लिए स्टोरी देख दलजीत कौर का गुस्सा फूट पड़ा है और उन्होंंने सोशल मीडिया पर अपने पति निखिल को जमकर लताड़ा है।

दलजीत को मिला धोखा?

दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम स्टोरी के कैप्शन में लिखा, ‘तुम्हें शर्म आनी चाहिए, तुम अब सोशल मीडिया पर भी उसके साथ दिखने लगे हो। शादी के 10 महीने में ही तुम्हारी पत्नी और बेटा वापस चले गए। पूरे परिवार को परेशानी झेलनी पड़ी। कम से कम बच्चों के लिए ही थोड़ा सम्मान कर लेते। मैं हमेशा चुप रही क्योंकि इस सबके अलग मेरे पास बहुत कुछ है करने के लिए। दलजीत ने अपनी इस स्टोरी से साफ कर दिया है, निखिल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से वो उन्हें छोड़कर भारत आई हैं।

6 साल चली पहली शादी

दलजीत की NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल से दूसरी शादी एक साल भी नहीं चल पाई। हालांकि उनकी पहली शादी 6 साल बाद टूटी थी। टीवी एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से दलजीत ने पहली शादी की थी। उन दोनों का एक बेटा भी है, जो अपनी मां के साथ रहता है। शालीन से तलाक के बाद एक्ट्रेस ने उन पर भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और घरेलू हिंसा  का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें: ‘वेश्या’ बन विदेशी जमीन पर रचा इतिहास, कौन हैं ‘द शेमलेस’ एक्ट्रेस अनसूया सेनगुप्ता?

First published on: May 25, 2024 01:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.