---विज्ञापन---

मंडे टेस्ट में ‘Crew’ का हुआ बंटाधार, चौथे दिन बस इतने में सिमटी कमाई

Crew Box Office Collection Day 4: 'क्रू' ने सिनेमाघरों में आते ही ओपनिंग डे की कमाई से सभी को हैरान कर दिया, अब फिल्म का चौथे दिन का लेटेस्ट कलेक्शन सामने आ गया है।

Crew

Crew Box Office Collection Day 4:  राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘क्रू’ (Crew) ने 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। मूवी में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) , कृति सेनन (Kriti Sanon) और तब्बू (Tabu) की तिकड़ी ने ऐसी जान डाली है कि बॉक्स ऑफिस हिल गया है। ओपनिंग डे पर धमाकेदार कमाई करने वाली फिल्म में तीनों हसीनाएं एयरहोस्टेस बनीं हैं जो अपने हुस्न के जलवे तो दिखाती ही हैं, साथ में कॉमेडी का तड़का भी लगा है। ऐसे में मूवी देखने वालों के लिए ये तो अच्छी बात है कि वो बोर तो नहीं होंगे। अब फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन पूरे हो गए हैं, और उसका लेटेस्ट कलेक्शन भी सामने आ गया है। आइए  जानते हैं कि मंडे टेस्ट में ‘क्रू’ क्या कमाल दिखा पाई है।

नॉन वीकेंड डे पर पड़ी सुस्त

बता दें कि करीना, कृति और तब्बू की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया है। क्रू एक शानदार मूवी है, जिसमें कॉमेडी के साथ ग्लैमर भी दिखाई दिया है। फैंस और क्रिटिक्स की ओर से भी क्रू को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने चौथे दिन 4.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अब कुल कमाई  34 करोड़ हो गई है। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 62.52 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

शैतान से क्रू का कड़ा मुकाबला

आपको बता दें कि क्रू के लिए ऐसे उड़ान भरना कोई आसान बात नहीं है। जी हां, अभी मैदान में अजय देवगन की शैतान जो खड़ी है। हालांकि हॉरर और एक्शन से भरपूर इस मूवी को 25 दिन हो गए हैं, लेकिन फिर भी कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा और कॉमेडी से भरपूर मडगांव एक्सप्रेस भी कहीं न कहीं करीना की मूवी की कमाई पर असर तो डाल ही रही है। ऐसे में अगर हम ये कहें कि मंडे टेस्ट में क्रू कहीं न कहीं अटक सी गई तो गलत न होगा।

महिला प्रधान फिल्म ने जीता लोगों का दिल

क्रू एक महिला प्रधान फिल्म है, जिसमें करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू ने अपनी एक्टिंग के जलवे दिखाए हैं। मूवी को हिट होने के लिए किसी हीरो की जरूरत नहीं है ये इस तिकड़ी ने साबित भी कर दिया है। लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर कोई ऐसी मूवी आई है, जिसे देखने में मजा आ रहा है। आने वाले समय में फिल्म को लेकर उम्मीद तो यही की जा रही है कि वो अच्छी कमाई करेंगी।

यह भी पढ़ें: सिंपल सा दिखने वाला लड़का, पिता की बंदूक चुरा ‘मैदान’ में निकला

First published on: Apr 02, 2024 08:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.