---विज्ञापन---

कहानी में नहीं दिखा दम, Vidyut Jammwal की क्रैक देख लोग हुए बोर, Nora Fatehi के हुस्न का भी नहीं चला जादू

Crakk: Jeetega Toh Jiyegaa Movie X Review: विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की मच अवेटेड फिल्म ‘क्रैक: जीतेगा तो जिएगा’ रिलीज हो गई है जिसका एक्स रिएक्शन सामने आ गया है।

Crakk- Jeetega Toh Jiyegaa
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Crakk: Jeetega Toh Jiyegaa Movie X Review: एक्शन हीरो विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म ‘क्रैक: जीतेगा तो जिएगा’ को लेकर बज बना हुआ था। अब फिल्म ने सभी के इंतजार को खत्म करते हुए 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में एंट्री मार ली है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में नोरा फतेही ने भी अपने हुस्न के जलवे दिखाए हैं। लेकिन कहीं न कहीं कहानी उतनी दमदार नहीं लगी जितनी उम्मीद की जा रही थी। हां इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्शन और स्टंट ने उन कमियों को पूरा करने की कोशिश जरूर की है। अब क्रैक देखने वालों की लाइन तो नजर आ रही हैं तो ऐसे में इसका ट्विटर रिव्यू भी सामने आ गया है। चलिए जानते हैं कि लोगों को फिल्म कैसी लगी।

अर्जुन रामपाल ने किया ट्वीट

फिल्म के स्टार अर्जुन रामपाल ने फिल्म रिलीज होने के बाद अपने एक्स हैंडल पर लिखा है-  क्रैक! डर से नहीं डेरिंग से खेलो फिल्म को मिस न करें।’

वहीं एक्टर ने क्रैक के डायलॉग को रिक्रिएट करने और टैग करने के लिए भी कहा है।

एक दर्शक ने फिल्म देखी और फिर एक्स पर लिखा-

एक्शन पर सारा जोर… लेकिन कहानी में काफी झोल…

नोरा की अदाओं ने लूटी लाइमलाइट

फैंस को फिल्म में नोरा फतेही की अदाएं अच्छी लगी हैं, वहीं विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल के एक्शन और स्टंट ने लोगों को कुर्सी से बांधे रखा। लेकिन कहानी की बात करें तो वो दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई।

एक दर्शक ने लिखा- 

विद्युत जामवाल के अच्छे प्रदर्शन के साथ एक अच्छी एक्शन स्पोर्ट्स फिल्म क्रैक। एक्शन और स्टंट अच्छे किये गये हैं। गाने अच्छे हैं।

खलनायक के रूप में अर्जुन रामपाल अच्छे हैं। नोरा फतेही को अपनी एक्टिंग में सुधार लाने की जरूरत है।

एक दर्शक ने फिल्म पसंद आई और अपना रिएक्शन देते हुए लिखा-

यह फिल्म निश्चित रूप से धमाल मचाएगी!!! पूरी टीम को शुभकामनाएं! रॉक ऑन किंग!

हम आपका समर्थन करने के लिए यहां हैं!

एक यूजर ने लिखा-

‘विद्युत ने कमाल की एक्टिंग और स्टंट्स किए हैं।

 

वहीं अर्जुन रामपाल तो डैशिंग हैं। ये फिल्म नहीं FUN ON RUN है।’

विद्युत जामवाल ने 99 रुपए में फिल्म देखने की कही बात

विद्युत जामवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘क्रैक: जीतेगा तो जिएगा’ को लेकर जानकारी शेयर की है। साथ ही एक्टर ने कहा है कि मूवी को 99 रुपए में देखा जा सकता है।

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के टिकट प्राइस को लेकर पोस्ट शेयर की है।

First published on: Feb 23, 2024 01:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.