Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

‘आर्टिकल 370’ने पकड़ी रफ्तार, ‘क्रैक’ का हाल हुआ बेहाल, जानें तीसरे दिन किसने मारी बाजी

Crakk -Article 370 Box Office Collection Day 3: विद्युत जामवाल और यामी गौतम दोनों ही शानदार एक्टर हैं, अब इन स्टार्स की मूवी के बीच कांटे की टक्कर हो रही है।

Crakk -Article 370
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Crakk -Article 370 Box Office Collection Day 3: यामी गौतम (Yami Gautam) की ‘आर्टिकल 370’ (Article 370) और विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) की ‘क्रैक’ (Crakk) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। दोनों फिल्मों ने 23 फरवरी को सिनेमाघरों में एंट्री मारी थी। जहां ‘क्रैक’ एक स्पोर्ट्स थ्रिलर मूवी हैं वहीं ‘आर्टिकल 370’ एक पॉलिटिकल थ्रिलर मूवी है। दोनों की कहानी एक दूसरे से बिल्कुल अलग है अगर कुछ कॉमन है तो वो है एक्शन जो शानदार है। फिल्म की कमाई की बात करें तो यामी की फिल्म विद्युत की ‘क्रैक’ से आगे है। अब तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है, तो चलिए देखते हैं कि कौन आगे है और किसका हाल बेहाल है।

विद्युत जामवाल की ‘क्रैक’ का हाल बेहाल

एक्शन हीरो विद्युत जामवाल किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सभी को हीरो की फिल्म ‘क्रैक’ का बेसब्री से इंतजार था। अब होता भी क्यों न उसका एक्शन है ही इतना शानदार। लेकिन कमाई के मामले में फिल्म पिछड़ती नजर आ रही है। फिल्म ने 23 फरवरी को अपनी धांसू एंट्री मारी थी।

अब मूवी को रिलीज हुए 3 दिन पूरे हो चुके हैं। Sacnilk.com की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार, क्रैक ने 2.40 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 8.80 करोड़ रुपये हो गया है।

अब तक का कलेक्शन

पहला दिन- 4.25 करोड़
दूसरा दिन- 2.73 करोड़
तीसरा दिन- 2.40 करोड़
टोटल कलेक्शन- 8.80 करोड़

‘आर्टिकल 370’ का तीसरे दिन का कलेक्शन

यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ को फैंस की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आदित्य धर की पॉलिटिकल थ्रिलर मूवी बजट 20 करोड़ के करीब रहा है। अब फिल्म की कमाई की बात करें तो ओपनिंग डे पर 5.9 करोड़ की कमाई की थी।

लेकिन दूसरे दिन कमाई में उछाल आया और मूवी ने 7.4 करोड़ का कलेक्शन किया। अब तीसरे दिन की कमाई की बात करें तो वो 9.50 करोड़ रहा है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन अब 22.80 करोड़ रुपये हो गया है।

एक नजर अब तक के कलेक्शन पर

पहला दिन- 5.9 करोड़ रुपये
दूसरा दिन- 7.4 करोड़ रुपये
तीसरा दिन- 9.50 करोड़ रुपये

‘आर्टिकल 370’ और ‘क्रैक’ के बीच कांटे की टक्कर

यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ और विद्युत जामवाल-नोरा फतेही की ‘क्रैक’ ने एक दूसरे को क्लैश करते हुए एक ही दिन धांसू एंट्री मारी है। फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन हो गए हैं।

दोनों फिल्मों की कहानी शानदार है, लेकिन बात कमाई की करें तो यामी विद्युत से आगे निकल गई हैं। दोनों मूवी के बीच कांटे की टक्कर है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss पर आया लेटेस्ट अपडेट

First published on: Feb 26, 2024 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.