---विज्ञापन---

नहीं है कोई साथी, अकेले हो रहे हैं बोर, OTT पर ये 5 एडल्ट वेब सीरीज करेंगी फुल एंटरटेनमेंट, 3 को देखें Free में!

Hindi Adult Web Series: आजकल वेब सीरीज में भी हॉटनेस का तड़का लगने लगा है। जी हां, कई ऐसी एडल्ट हिंदी वेब सीरीज हैं जो आपका फुल एंटरटेनमेंट कर सकती हैं। चलिए जानते हैं, ये वेब सीरीज किस प्लेटफार्म पर मौजूद हैं। इनमें से 3 वेब सीरीज तो ऐसी हैं जिसे आप फ्री में भी देख सकते हैं।

Hindi adult web series
Hindi adult web series

Hindi Adult Web Series: क्या आप अकेले हैं? क्या आपका कोई साथी नहीं है? क्या आप घर पर बोर हो रहे हैं या आपको नींद नहीं आ रही? क्या आप अकेलापन महसूस कर रहे हैं? अगर आपके इन सवालों के जवाब हां हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी एडल्ट हिंदी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो ना सिर्फ आपका अकेलापन दूर करेंगी बल्कि आपका भरपूर मनोरंजन भी करेंगी। चलिए जानते हैं, कौन सी हैं ये एडल्ट हिंदी वेब सीरीज।

‘Class of 2020’

‘क्लास ऑफ 2020’ ALT बालाजी और Zee5 पर मौजूद वेब सीरीज हैं, जिसके 32 एपिसोड हैं। गुरमीत चड्डा की इस वेब सीरीज का पहला सीजन आ चुका है। इस वेब सीरीज में ज्योति चटर्जी, सुशांत तंवर, रोहन मेहरा, चेतना पांडे और ईशा चावला जैसे कई सितारे देखने को मिलेंगे। ये वेब सीरीज स्कूल के ऐसे स्टूडेंट्स पर बेस्ड है जो अपनी टीनएज में ही हर तरह का एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं। ये एडल्ट वेब सीरीज इन किशोरों में ड्रग्स की लत, कॉप्लिकेटेड रिलेशनशिप, सेक्स और पियर प्रेशर से भरपूर है। यह वेब सीरीज आपको खूब एंटरटेन कर सकती है।

‘Hello Mini’

एमएक्स प्लेयर पर फ्री में मौजूद ‘हैलो मिनी’  एक ऐसी लड़की की कहानी है जो मुंबई में शिफ्ट होती है और उसका नया जॉब लगता है, लेकिन तभी उसे पता चलता है कोई उसके घर से लेकर, बाथरूम और यहां तक कि ऑफिस में भी हर जगह उसको इंटरनेट के जरिए स्टॉक कर रहा है। यह भी एक एडल्ट वेब सीरीज है जो आपको एंटरटेन कर सकती है।

‘Melting Cheese’

उल्लू एप पर मौजूद ‘मेल्टिंग चीज़’ एक कॉम्प्लिकेटेड लव स्टोरी है, जिसमें एक महिला अपने हस्बैंड के सेक्रेटरी के प्यार में पड़ जाती है और उसके पति के भी कई लोगों से संबंध होते हैं।

‘Mastram’

एमएक्स प्लेयर पर फ्री में मौजूद एडल्ट वेब सीरीज ‘मस्तराम’ एक ऐसे लेखक की कहानी है, जो अपने ख्यालों में एडल्ट फिल्में बनाता है और फिर उनके बारे में लिखता है। इस लेखक के ख्यालों में उसके आसपास की महिलाएं चाहे वो नौकरानी हो, पड़ोसन हो, उसकी गर्लफ्रेंड हो या भाभी हो, उन सबके साथ इंटीमेट होता हुआ खुद को पाता है और उसकी ये कहानियां ही इस वेब सीरीज में दिखाई गई हैं। ये वेब सीरीज बेहद बोल्ड है।

‘Maaya: Slave of Her Desires’

‘माया: स्लेव ऑफ हर डिजायर्स’ इस वेब सीरीज में एक महिला की सीक्रेट सेक्सुअल फैंटेसी होती हैं। उसके हस्बैंड को जब उसके बारे में पता चलता है, तो वह हैरान रह जाता है। एमएक्स प्लेयर पर फ्री में मौजूद ये वेब सीरीज एक इरॉटिक थ्रिलर है।

ये भी पढ़ें: हीरामंडी’ के इस एक्टर को थी ‘Sex Addiction’ की लत, ऐसे पाई निजात! 

First published on: Jul 11, 2024 10:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.