---विज्ञापन---

‘कामसूत्र’ पर जल्द आने वाला है रियलिटी शो, पॉपुलर एक्ट्रेस ने किया खुलासा, संभालेंगी डायरेक्शन की कमान

Kama Sutra Reality Show: भारतीय मूल की पॉपुलर एक्ट्रेस जल्द ही 'कामसूत्र' पर आधारित एक टीवी रियलिटी शो के साथ डायरेक्शन में उतरने वाली हैं।

Charithra to produce show on Kama Sutra
image credit: e24 edit

 Charithra Chandran : बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में कामसूत्र पर कई फिल्में और शोज बन चुके हैं। ना सिर्फ इन फिल्मों को पसंद किया जाता है, बल्कि इन सभी ने खूब पॉपुलैरिटी भी हासिल की है। अब मशहूर एक्ट्रेस ‘कामसूत्र’ पर बेस्ड एक टीवी रियलिटी शो बनाने जा रही हैं और इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस चरित्र चंद्रन ने दी है।

कौन है चरित्र चंद्रन (Kama Sutra Reality Show)

चरित्र चंद्रन एक ब्रिटिश एक्ट्रेस हैं, जिन्हें आप कई पॉपुलर वेब सीरीज में देख चुके हैं। साल 2022 में नेटफ्लिक्स पर आई ‘ब्रिजर्टन’ और अमेजन प्राइम वीडियो पर साल 2021 में आई सीरीज ‘एलेक्स राइडर’ में चरित्र को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। स्कॉटलैंड में जन्मी चरित्र भारतीय मूल की हैं। जब वो 2 साल की तब उनके पैरेंट्स का तलाक हो गया था। उसके बाद वो अपने दादा-दादी के पास तमिलनाडु में रहने लगी थीं।

‘कामसूत्र’ से प्रेरित शो बनाएंगी एक्ट्रेस

हाल ही में ‘वैराइटी’ को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस चरित्र चंद्रन ने अपने बतौर निर्माता अपनी शुरुआत को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान अभिनेत्री ने बताया कि वो फिलहाल एक रियलिटी टीवी शो पर काम कर रही हैं और उनका यह टेलीविजन शो ‘कामसूत्र’ पर आधारित होने वाला है।

पर्दे के पीछे से करेंगी काम (Kama Sutra Reality Show)

इस साथ ही उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा कि मैं पर्दे के पीछे रहकर काम करूंगी। मैं रिएलिटी शो बनाने वाली हूं, हालांकि अभी मैं इसकी कहानी ही लिख रही हूं। चरित्र चंद्रन बतौर एक्ट्रेस तो अपनी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी हैं, लेकिन अब वो निर्माता के रूप में कुछ बड़ा करने की प्लॉनिंग कर रही हैं।

क्यों चुना ‘कामसूत्र’ टॉपिक (Kama Sutra Reality Show)

 

इस इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए चरित्र चंद्रन ने ‘कामसूत्र’ पर रियलिटी टीवी शो बनाने के बारे में बताया कि ‘कामसूत्र’ सच में एक प्राचीन हिंदू पाठ है और ये भारतीय संस्कृति से जुड़ा हुआ भी है। इस शो के जरिए दर्शक पुराणिक कामशास्त्र ग्रंथ की खूबसूरती के साथ-साथ उसके महत्व को भी जान पाएंगे।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh- Deepika Padukone के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

First published on: Feb 29, 2024 12:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.