Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

इन सेलेब्स को बुढ़ापे में चढ़ी जवानी, इंटीमेट सीन दे बेशर्मी की हदें पार, एक तो 46 साल छोटी लड़की संग हुए बोल्ड

Celebs Gave Intimate Bold Scenes At Old Age: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बोल्ड सीन देना आम बात है लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होंने बुढापे में दिए ऐसे इंटीमेट सीन कि देखने वाले भी शर्म से हो गए लाल...

Celebs Gave Intimate Bold Scenes At Old Age
इमेज क्रेडिट: Google

Celebs Gave Intimate Bold Scenes At Old Age: फिल्मों में इंटीमेट सीन और बोल्ड सीन देना सेलेब्स के लिए आम बात हो गई है। कई बड़े स्टार्स बोल्ड सीन दे चुके हैं, लेकिन कुछ ऐसे सितारे भी हैं जो उम्र के उस पड़ाव पर बहुत छोटी  एक्ट्रेसस संग इंटीमेट हुए। ऐसे में कई बार तो वो ट्रोल भी हुए क्योंकि उनके सीन थे ही ऐसे जिन्हें देखने में ही शर्म आ जाए। हालांकि ऐसा नहीं है कि ऐसे बोल्ड सीन पर बवाल मचता है लेकिन अगर कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जिनके इस तरह के इंटीमेट सीन करने पर तो बवाल मचना तय है उसकी वजह है बुढ़ापे में बेटी की उम्र की हसीना संग इंटीमेट सीन करना।

आइए ऐसे अभिनेताओं के बारे में जानते हैं, जो बोल्ड सीन देने की वजह से काफी सुर्खियों में छा गए थे। एक नाम तो ऐसा है जिसने सभी को हैरान कर दिया था…

ओमपुरी

सबसे पहले हम नाम लेंगे ओमपुरी का उन्होंने साल 2015 में आई फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स में मल्लिका शेरावत संग इंटीमेट सीन दिया था। ये कहना गलत नहीं होगा कि मल्लिका और ओम पुरी की उम्र में लंबा फासला है। इस सीन की वजह से ओमपुरी खबरों में छा गए थे। लोगों ने तो इस सीन की वजह से फैमिली संग फिल्म देखना ही अवॉइड किया।

अमिताभ बच्चन

अगला नाम आता है सदी के महानायक यानी अमिताभ बच्चन का जिन्होंने बेटी से भी छोटी उम्र की लड़की संग इंटीमेट सीन दिया। जी हां, हम बात कर रहे हैं जिया खान की जो फिल्म निशब्द में बिग बी संग इंटीमेट हुई थी। बुढ़ापे में अपने से 44 साल छोटी जिया खान संग इंटीमेट सीन दिए।

यह भी पढ़ें: ‘मुझे देखते हुए मास्टरबेट…’ चलती बस में मशहूर एक्ट्रेस का साथ हुई अश्लील हरकत

जैकी श्रॉफ

अब हम बात करते हैं जग्गु दादा यानी जैकी श्रॉफ की जिन्होंने फिल्म खुजली में नीना गुप्ता संग जमकर रोमांस किया। जैकी और नीना ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी वो भी उस उम्र में जब घर में नाती पोते खिलाने के दिन हों।

धर्मेंद्र

अभिनेता धर्मेंद्र ने वैसे तो जवानी में बोल्ड सीन कम ही दिए लेकिन बुढ़ापे में तो बवाल ही मचा ही दिया। जी हां उन्होंने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी संग डीप लिप-लॉक किया। इस सीन ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट से ज्यादा चर्चे शबाना और धर्मेंद्र के रहे।

काजोल

अब हम जिनका नाम लेने जा रहे हैं वो हैं काजोल जिन्होंने हमेशा ये कहा है की बोल्ड सीन से उन्हें परहेज है। लेकिन हालिया रिलीज वेब सीरीज द ट्रायल में काफी बोल्ड सीन दे दिए थे। उनके किसिंग सीन ने बवाल ही मचा दिया। वैसे तो लोगों की सीरीज काफी पसंद आई लेकिन काजोल अपने इस सीन की वजह से चर्चा में आ गईं।

शक्ति कपूर

इस लिस्ट में आखिरी नाम आता है शक्ति कपूर का जिन्होंने वैसे तो अपनी जवानी में एक से बढ़कर एस ऐसे सीन दिए हैं जिसमें वो हीरोइन का रेप करते हैं। लेकिन बुढ़ापे में बेटी की उम्र की पुनम पांडे संग उन्होंने खुल्लम खुल्ला इंटीमेट सीन दिया।

उन्होंने द जर्नी ऑफ़ कर्म में ऐसे-ऐसे सीन दिए की देखने वाले भी शर्म से लाल हो गए।

यह भी पढ़ें: बचपन में पिता ने छोड़ा, जवानी में पति ने दिया धोखा; मां के फरेब ने किया कंगाल

First published on: Aug 06, 2024 12:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.