Sunday, 22 September, 2024

---विज्ञापन---

Box Office Collection Report: ‘स्त्री 2’ की रफ्तार बरकरार, ‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’ का क्या है हाल? जानें लेटेस्ट कलेक्शन

Box Office Collection Day 8: 15 अगस्त को सिनेमाघरों पर एक साथ तीन बड़े बजट की फिल्मों ने एंट्री मारी थी, हालांकि तीनों ही फिल्मों की कहानी शानदार है, लेकिन ऑडियंस को कौन सी ज्यादा पसंद आ रही है ये जानने के लिए को उनका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखना पड़ेगा। तो चलिए फिर देख लेते हैं कि कौन आगे है और कौन पीछे...

Box Office Collection Day 8
इमेज क्रेडिट: Google

Box Office Collection Day 8: अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ‘स्त्री 2’ (Stree 2) ने 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक मारी थी। उसी के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘खेल खेल में’ (Khel Khel Mein)  और जॉन अब्राहम (John Abraham) की ‘वेदा’ (Vedaa) ने भी दस्तक दी थी। अब इन तीनों फिल्मों को थिएटर पर 8 दिन पूरे हो गए हैं। लोगों को एक साथ 3 फिल्में वो भी बड़े स्टार्स की देखने को मिल जाए को समझ लो की उनकी तो बल्ले-बल्ले हो गई। हां ये भी एकदम सही है कि एक साथ 3 फिल्मों के रिलीज होने से किसी मूवी की कमाई आसमान छू रही होगी तो किसी को नुकसान भी उठाना पड़ रहा होगा।

बात फिल्मों की कमाई की करें तो पहले दिन से ही राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की ‘स्त्री 2’ आगे चल रही है। वहीं वेदा और खेल खेल में ने भी अपना कब्जा बरकरार रखा हुआ है। आइए जानते हैं कि रिलीज के आठवें दिन कौन सी फिल्म बाजी मार गई और किसे बॉक्स ऑफिस पर टिकने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

स्त्री 2 की पकड़ रही मजबूत

सबसे पहले राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 की कर लेते हैं। फिल्म ने 15 अगस्त को सिनेमाघर में दस्तक दी थी। पहले दिन ही 51.8 करोड़ की कमाई कर फिल्म ने साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी में अपना नाम दर्ज कर लिया। इसके बाद फिल्म की कमाई ऐसे ही धांसू कलेक्शन करती रही। अब फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन भी आ गया है।  Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, स्त्री 2 ने रिलीज के 8वें दिन 16 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 290.85 करोड़ रुपये हो गया है।

Stree 2

यह भी पढ़ें: ‘प्लास्टिक सर्जरी से…’, मशहूर एक्ट्रेस का नया लुक देख ठनका लोगों का दिमाग

खेल खेल में का कैसा रहा हाल

अब अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की एक्शन कॉमेडी फिल्म खेल खेल में की बात करें तो उसने भी सिनेमाघर में 15 अगस्त को ही एंट्री की थी। फिल्म से जितनी उम्मीदें थी वो कमाई के मामले में उतनी खरी नहीं उतर पाई। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 5.5 करोड़ रुपये था। अब फिल्म ने सिनेमाघर में अपने 8 दिन पूरे कर लिए हैं। ऐसे में फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन भी सामने आ गया है।  Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, खेल खेल में ने आठवें दिन सिर्फ 0.95 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 19.3 करोड़ रुपये हो गया है।

khel khel mein

वेदा का भी छूटा पसीना

अब लास्ट में बात कर लेते हैं जॉन अब्राहम की एक्शन मूवी वेदा की तो ये फिल्म भी 15 अगस्त को ही रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन 6.3 करोड़ के साथ अपनी ओपनिंग की थी। इसके बाद हर दिन फिल्म की कमाई कुछ गिरती रही और अब आठवें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

Vedaa

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, वेदा ने 8वें दिन कुल 0.7 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म की टोटल कमाई 17 करोड़ रुपये ही हुई है।

यह भी पढ़ें: Neha Kakkar को पति संग प्राइवेट वीडियो शेयर करना पड़ा भारी, भड़के नेटिजन्स

First published on: Aug 23, 2024 07:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.