Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

इन 11 फिल्मों से फिर ‘बॉर्डर’ पर दिखाई देंगे सनी देओल, ‘लाहौर’ में फिर ‘गदर’ मचाएंगे

Sunny Deol Upcoming Films: हाल ही में सनी देओल ने 27 साल बाद अपनी फिल्म बॉर्डर 2 की घोषणा की। लेकिन क्या आप जानते हैं बॉर्डर 2 के अलावा भी सनी देओल आने वाले 3 सालों में एक दो नहीं बल्कि 11 फिल्मों में नजर आने वाले हैं। चलिए जानते हैं, कौन सी हैं ये फिल्में।

Sunny Deol Upcoming Films
Sunny Deol Upcoming Films

Sunny Deol Upcoming Films: सनी देओल कुछ समय पहले ही ‘गदर 2’ में तहलका मचा चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं आने वाले सालों में वे गदर 2 के अलावा बहुत सी फिल्मों में तहलका मचाने वाले हैं। आज हम आपको सनी देओल की आने वाली 11 ऐसी फिल्मों के बारे में बताएंगे जिसमें वे अपने फाइटर अंदाज में तो नजर आएंगे ही साथ ही वे परिवार के संग अपने रिश्ते भी मजबूत करते नजर आएंगे और तारीख पर तारीख लेते नजर आएंगे। चलिए जानते हैं, सनी देओल की आने वाली फिल्मों के बारे में।

‘बॉर्डर 2’

हाल ही में सनी देओल ने यह घोषणा की थी कि जल्द ही 1997 में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बॉर्डर’ का पार्ट 2 आने वाला है। जी हां, यह उम्मीद की जा रही है कि ‘बॉर्डर 2’ को 26 जनवरी 2026 के आसपास रिलीज किया जा सकता है।

‘लाहौर 1947’

राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘लाहौर 1947’ में सनी देओल लीड एक्टर रहेंगे। यह फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन तले बन रही है। इस फिल्म के भी 26 जनवरी 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है।

‘गदर 3’

‘गदर’ और ‘गदर 2’ दोनों की सफलता के बाद अब अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के तीसरे पार्ट की भी घोषणा हो गई है। जी हां, ‘गदर 3’ में तारा सिंह एक बार फिर ‘गदर’ मचाने के लिए तैयार हैं।

‘अपने 2’

सनी देओल की फैमिली फिल्म ‘अपने’ को खूब पसंद किया गया था। अब ‘अपने 2’ में सनी देओल, बॉबी देओल, धर्मेंद्र, फिर से दिखाई देंगे। इस फिल्म का अनाउंसमेंट हो चुका है। फिल्म को अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित किया जाएगा। दिलचस्प बात ये है कि इस बार फिल्म में करण देओल भी दिखाई देंगे।

‘रामायण’

835 करोड़ के बजट में बन रही फिल्म ‘रामायण’ में भी सनी देओल हनुमान का रोल करते नजर आएंगे। नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है। इस फिल्म को अब तक की सबसे महंगी फिल्म कहा जा रहा है। इस फिल्म ने ‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म के बजट को भी पीछे कर दिया है, जो कि 600 करोड़ के बजट में बन रही है।

‘सफर’

शशांक उदयपुरकर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सफर’ के बारे में यह कहा जा रहा है कि यह फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है। इस फिल्म में सनी देओल के साथ सलमान खान और सिमरन भी दिखाई देंगी।

‘बाप’

सनी देओल के अलावा ‘बाप’ फिल्म में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती जैसे सितारे अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को विवेक चौहान द्वारा निर्देशित किया गया है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

‘मां तुझे सलाम 2’

2002 में आई फिल्म ‘मां तुझे सलाम’ का पार्ट 2 ‘मां तुझे सलाम 2’ भी आने वाला है। फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल इस फिल्म की घोषणा कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने सनी देओल को इस फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर लेने की घोषणा की है। आपको बता दें, इस फिल्म की कहानी ‘बाहुबली’ फिल्म के राइटर विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है।

‘सूर्या’

‘सूर्या’ फिल्म मलयालम की सुपरहिट फिल्म ‘जोसेफ’ की हिंदी रीमेक होगी, जिसमें सनी देओल होंगे। इस फिल्म के नवंबर 2024 तक पूरा होने की उम्मीद है। इस फिल्म को 2025 में रिलीज किया जा सकता है।

‘जन्मभूमि’

‘जन्मभूमि’ फिल्म राम मंदिर विवाद पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में सनी देओल के साथ संजय दत्त भी दिखाई देंगे और यह पूरी फिल्म एक कोर्ट रूम ड्रामा पर बेस्ड होगी।

‘सन ऑफ सरदार 2’

ऐसा माना जा रहा है कि अजय देवगन की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ के सीक्वल में सनी देओल को लिया जा सकता है। हालांकि इसकी अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन यह माना जा रहा है कि पहले पार्ट में जहां अजय देवगन थे वहीं अब सनी देओल हो सकते हैं। अब देखना होगा कि क्या वाकई ‘सन ऑफ सरदार 2’ में सनी देओल को लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: ब्रिजर्टन 3′ में पेनेलोप और कॉलिन का है 6 मिनट सबसे लंबा सेक्स सीन, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिखाया ठेंगा? 

First published on: Jun 16, 2024 04:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.