Tuesday, 22 October, 2024

---विज्ञापन---

Book My Show पर टिकट खरीदने वाले के लिए वॉर्निंग, सावधानी बरतें नहीं तो…

Coldplay India Tour 2025: कोल्डप्ले आठ साल बाद भारत में परफॉर्म करने जा रहे हैं। टिकट के लिए फैंस में मारामारी चल रही है। अब बुक माय शो (Book My Show) के अधिकारियों ने फैंस को नकली टिकट के लिए सावधान किया है।

BookMyShow Warns Audience: ब्रिटिश रॉक बैंड ‘कोल्डप्ले’ (Coldplay) भारत में परफॉर्म करने जा रहा है। इसके फैंस में ऐसी दिवानगी देखने को मिली की मिनटों में टिकट बिक गए। इसमें कुछ लकी फैंस को तो टिकट्स मिल गए लेकिन बहुत से ऐसे हैं जिनके हाथ कुछ नहीं लग पाया। बता दें बुक माय शो एक ऐसा प्लेटफार्म है जो कॉन्सर्ट की टिकट बेच रहा है। अब फैंस के ये हाल हो गए हैं कि वह दूसरी अनौपचारिक वेबसाइट का सहारा ले रहे हैं और लाखों में टिकट खरीद रहे हैं। अब इस पर आधिकारिक टिकट प्लेटफॉर्म ‘बुक माय शो’ (BookMyShow) ने फैंस को चेतावनी जारी की है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

‘बुक माय शो’ प्लेटफॉर्म ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया। उसमें लिखा, ‘कोल्डप्ले के फैंस सावधानी बरतें। दूसरी वेबसाइट्स पर कोल्डप्ले के ‘म्यूजिक ऑफ द स्फीयर्स वर्ल्ड टूर 2025′ के नकली टिकट मिल रहे हैं। इस स्कैम से बचें नहीं तो आपके साथ भी फ्रॉड हो सकता है।’  उन्होंने आगे लिखा कि ‘बुक माय शो’ ही एक आधिकारिक वेबसाइट है, जहां शो के असली टिकट मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: स्टारकिड के बाद भी झेला 100 बार रिजेक्शन, खाने को नहीं थे पैसे; आज 300 करोड़ का मालिक है ये एक्टर

वेबसाइट हो गई थी क्रैश

वहीं बीते रविवार को टिकट निकाले गए थे। बहुत ज्यादा ट्रैफिक होने से वेबसाइट क्रैश हो गई थी। इससे कतार में लगे लोगों का नंबर ही नहीं आ पाया। हालांकि इसके तुरंत बाद साइट फिर से ऑनलाइन हुई लेकिन उस समय 11 लाख से ज्यादा लोग टिकट बुक करने के इंतजार में थे। वहीं दूसरे दिन के टिकट भी पहले ही बिक चुके थे, जिससे फैंस खाली हाथ ही रह गए।

आठ साल बाद हो रहा शो

कोल्डप्ले का शो 18-19 जनवरी 2025 को मुंबई में होने जा रहा है। शो का आयोजन मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में किया गया है। कोल्डप्ले करीब आठ साल बाद भारत आ रहे हैं। ग्रैमी विजेता बैंड ने इससे पहले 2016 में मुंबई में परफॉर्म किया था। कोल्डप्ले बैंड में चार लोग शामिल हैं। इनका नाम क्रिस मार्टिन (गायक और पियानोवादक), जॉनी बकलैंड (गिटारवादक), गाइ बेरीमैन (बासवादक) और विल चैंपियन (ड्रमर और पर्क्युशनिस्ट) है।

यह भी पढ़ें: Netflix की Sector 36 का ‘बस्सी’ रियल में कहां? क्या बाद में साबित हो पाए उस पर रेप के आरोप

First published on: Sep 23, 2024 02:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.