TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

ये हैं इन बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल, देख आंखें खा जाएंगी धोखा

Bollywood Stars Duplicate: हमने बचपन से ही सुना है कि पूरी दुनिया में एक जैसी शक्ल के सात लोग होते हैं। हालांकि कई लोग इस बात पर विश्वास नहीं करते। लेकिन कई बार ऐसा होता है जब कोई अपने हमशक्ल से मिलता है तो हैरान रह जाता है। आम लोगों के हमशक्ल इतने वायरल नहीं […]

इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड
Bollywood Stars Duplicate: हमने बचपन से ही सुना है कि पूरी दुनिया में एक जैसी शक्ल के सात लोग होते हैं। हालांकि कई लोग इस बात पर विश्वास नहीं करते। लेकिन कई बार ऐसा होता है जब कोई अपने हमशक्ल से मिलता है तो हैरान रह जाता है। आम लोगों के हमशक्ल इतने वायरल नहीं होते जितने सेलिब्रिटीज के वायरल हो जाते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देख आपकी आंखें भी धोखा खा जाएंगी। इस लिस्ट में सलमान खान से लेकर सैफ अली खान और दीया मिर्जा तक के नाम शामिल हैं। यह भी पढ़ें: Esha Deol पर बचपन में दिल हार बैठे थे Bharat Takhtani

दीया मिर्जा  (Bollywood Stars Duplicate)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। आपने इस हसीन अभिनेत्री का हमशक्ल देखा है, अगर नहीं तो चलिए हम आपको दिखाते हैं एक झलक। [caption id="attachment_400326" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption] अमेरिकन एक्ट्रेस और सिंगर जैकलीन को अगर आप देखेंगे तो दीया की झलक दिखाई देगी।

अक्षय कुमार

खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। मगर आपने अक्की का हमशक्ल देखा है, नहीं तो ये फोटो देख लो। [caption id="attachment_400327" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption] अगर आपने 15 साल पहले WWF की फाइट देखी होगी तो आपको फेमस रेसलर शॉन माइकल की शक्ल तो याद ही होगी। उनकी शक्ल अक्षय कुमार से बहुत मिलती है।

सैफ अली खान

फेमस अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के हमशक्ल की बात करें तो वो कोई अमीर व्यक्ति नहीं बल्कि पेट्रोल पंप पर काम करने वाला आम इंसान है। [caption id="attachment_400328" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption] जी हां, सैफ अली खान के डुप्लीकेट इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप पर काम करते हैं, जिन्हें देख कई लोग उनसे पूछ भी लेते हैं कि आप सैफ हैं।

ऋतिक रोशन  (Bollywood Stars Duplicate)

ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिटनेस देख हर कोई उस हैंडसम हंका का दीवाना हो जाता है। [caption id="attachment_400329" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption] वहीं ऋतिक रोशन के डुप्लीकेट की बात करें तो वो ब्रेडली चार्लीस कूपर है जो अमेरिकन एक्टर हैं। दोनों ही बहुत फेमस हैं।

जॉन अब्राहम

हैंडसम हंक जॉन अब्राहम (John abraham) के हमशक्ल की बात करें तो वो खुद एक्टर को ही एक मॉल में मिला था। जब जॉन ने उन्हें देखा तो हैरान रह गए। [caption id="attachment_400330" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption] जॉन ने उसके साथ फोटो क्लिक की और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। यह भी पढ़ें: एडल्ट फिल्मों को ‘Blue Film’ के नाम से ही क्यों जाना जाता है?

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के भी डुप्लीकेट हैं, लेकिन वो उन्हीं के साथ बॉडी डबल के रूप में काम करते हैं। [caption id="attachment_400331" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption] अगर फिल्म में कोई स्टंट सीन हो तो इसे पूरा करने का जिम्मा उसी बॉडी डबल का है।

रणबीर कपूर   (Bollywood Stars Duplicate)

इस लिस्ट में रणबीर कपूर का नाम भी शामिल है जिनकी हूबहू कॉपी आपको दिखाने जा रहे हैं। जी हां, आपको यकीन नहीं आ रहा तो देख लो। [caption id="attachment_400335" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption] जैसे रणबीर स्कूल टाइम में दिखते थे, वो बिल्कुल वैसा ही दिखता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.