---विज्ञापन---

लाइव शो में प्राइवेट पार्ट पर कमेंट सुन भड़की मशहूर सिंगर, फिर किया ये काम

Singer Monali Thakur controversy: जानी-मानी सिंगर मोनाली ठाकुर हाल ही में भोपाल में कॉन्सर्ट के लिए पहुंची थी, जहां पर बीच शो में उनके साथ एक शख्स ने गंदी हरकत की है। सिंगर ने फिर बीच में शो रोककर उस शख्स को स्टेज से सबके सामने जमकर लताड़ा है।

Singer Monali Thakur controversy

Singer Monali Thakur controversy: स्टार्स और सिंगर के लाइव शोज में अक्सर ही किसी ना किसी तरह की बदसलूकी का मामला सामने आ ही जाता है। एक बार फिर बॉलीवुड की मशहूर सिंगर के साथ ऐसी घटना सामने आई है, जिसकी चारों तरफ चर्चा हो रही है। जानी-मानी सिंगर मोनाली ठाकुर हाल ही में भोपाल में कॉन्सर्ट के लिए पहुंची थी। जहां पर बीच शो में उनके साथ एक शख्स ने गंदी हरकत की है, जिस पर सिंगर ने अपना आपा खो दिया। मोनाली ने बीच में शो रोककर उस शख्स को जमकर फटकार लगाई। चलिए जानते है कि आखिर सिंगर के साथ क्या हुआ है और क्या है पूरा मामला।

सिंगर के साथ हुई बदसलूकी

दरअसल, भोपाल में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर मोनाली ठाकुर जब स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं, तब भीड़ में खड़े एक शख्स ने उनके प्राइवेट बॉडी पार्ट पर कमेंट कर दिया। मगर मोनाली उस शख्स की हरकत पर भड़क उठीं और उन्होंने बीच में ही शो रोककर उस व्यक्ति को जोरदार फटकार लगा डाली।

यूनिवर्सिटी में हुई घटना

सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि मोनाली ठाकुर का यह कॉन्सर्ट भोपाल की सेज यूनिवर्सिटी में चल रहा था। कॉलेज के बच्चों की भीड़ सिंगर की लाइफ परफॉर्मेंस सुनने आई थीं, मगर तभी अचानक मोनाली ने गाना बंद कर दिया है और भीड़ की तरफ एक शख्स की तरफ ईशारा करते हुए वो आग बबूला हो गईं। उस शख्स पर इशारा करते हुए सिंगर ने कहा कि अक्सर ही लोग भीड़ में सेक्सुअल हैरेसमेंट करके बच निकलते हैं। इस पर सिंगर ने उस लड़के से कहा कि मैं इस मुद्दे पर आवाज उठा रही हूं, जिससे वो इसे हमेशा जिंदगी भर याद रखे।

सिंगर ने लगाई फटकार

मोनाली ने खुद पर कमेंट करने वाले उस शख्स से कहा कि आपके पब्लिक प्लेस में इस तरह से चिल्लाना सही नहीं है और आप जवान हो आपको इस तरह से बात नहीं कहनी चाहिए। ऐसी बात किसी को भी सुनने में अच्छी नहीं लगेगी। ये वाकई गलत है और इस पर मुझे आवाज उठानी थी। इसके बाद सिंगर की टीम ने उस लड़के को समझाया। हालांकि बाद में मामला शांत होने के बाद मोनाली ने दोबारा गाना शुरू कर दिया।

सफाई में क्या बोला शख्स

इस मामले में उस लड़के ने अपनी सफाई भी दी है और उसका कहना है कि उसने सिर्फ सिंगर के डांस मूव्स की तारीफ की थी। मैंने मोनाली को लेकर कोई गलत बात नहीं की थी, मगर उन्होंने सबके सामने स्टेज पर खड़े होकर उसके बारे में जो कहा है, उससे सिंगर ने उसका नाम खराब कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से पायल मलिक बेघर हुईं तो ये होंगी 5 वजहें

First published on: Jun 30, 2024 06:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.