Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

कौन है Tumbbad की असली दादी? नाम सुन पैरों तले खिसक जाएगी जमीन!

Tumbbad Real Grandmother: 6 साल बाद 'तुम्बाड' थियेटर में फिर से रिलीज हुई है और इस बार तो मूवी ने बॉक्स ऑफिस का मौसम ही बदल कर रख दिया है। मगर आज फिल्म से जुड़ी एक ऐसी जानकारी आपके साथ साझा करने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। जिस दादी ने पूरी फिल्म में सबके रोंगटे खड़े कर दिए, वो असल जिंदगी में कौन हैं? आइए आपको इस सवाल का जवाब देते हैं।

Tumbbad
Tumbbad

Tumbbad Real Grandmother: बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर कई फिल्में रि-रिलीज हुई हैं, जिनमें एक नाम कल्ट फिल्म ‘तुम्बाड’ का भी है। 6 साल बाद ‘तुम्बाड’ थियेटर में फिर से रिलीज हुई है और इस बार तो मूवी ने बॉक्स ऑफिस का मौसम ही बदल कर रख दिया है। इस कल्ट फिल्म ने भले ही पहले कोई खास कमाल नहीं दिखाया था, मगर इस बार यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट छाप रही है। मगर आज फिल्म से जुड़ी एक ऐसी जानकारी आपके साथ साझा करने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।

‘तुम्बाड’ की शानदार कहानी

सोहम शाह स्टारर ‘तुम्बाड’ (Tumbbad Real Grandmother) की कहानी बेहद जानदार है और यही वजह है कि मूवी ने कल्ट फिल्मों की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की है, जो एक राक्षस का मंदिर बनवाता है, ताकि वो उसका शापित धन पा सके। लालच की सलाह भी उस परिवार को मिलनी शुरू हो जाती है और फिल्म सोहम शाह ने लीड रोल निभाया है और उनके बेटे के रोल में मोहम्मद समद ने शानदार काम किया है। मूवी में एक दादी है, जो बेहद ही खतरनाक है और उनकी फिल्म की शुरूआत में हल्की सी झलक देखने को मिलती है, जो काफी ज्यादा खौफनाक है। जिस दादी ने पूरी फिल्म में सबके रोंगटे खड़े कर दिए, वो असल जिंदगी में कौन हैं? आइए आपको इस सवाल का जवाब देते हैं।

यह भी पढ़ें: Veer-Zaara ने मारी 100 करोड़ के क्लब में एंट्री, कम नहीं हुआ शाहरुख-प्रीति का क्रेज

कौन है ‘तुम्बाड’ की शापित दादी?

आपको ये सुनकर चौंक जाएंगे कि शापित दादी का रोल किसी औरत ने नहीं बल्कि एक 12 साल के बच्चे ने निभाया है। बता दें कि सोहम शाह के बेटे का रोल निभाने वाले मोहम्मद समद ने ही पर्दे पर उतारा है, जिसे देखकर लोगों कांप उठे थे। 12 साल के बच्चे को प्रोस्थेटिक मेकअप से खौफनाक दादी का लुक में ढाला गया था। हालांकि पहले शैतानी दादी के रोल के लिए एक खास तरह का सूट तैयार किया गया था और पहले दादी का लुक 500 किलो का हो रहा था। लेकिन उस लुक में कुछ खास मजा नहीं आया, तब जाकर दादी के डिजाइन को बदला गया था।

गेटअप देख डर गई थी बच्चे की मां

जानकारी के लिए बता दे कि कई घंटों के बाद जाकर एक बच्चे को दादी के गेटअप में लाया जाता था और उसके ऊपर काफी सारा मेकअप थोपा जाता था। मूवी की शूटिंग में भी 6 साल का लंबा समय लगा था। शापित दादी के गेटअप में अपने बेटे को देखकर एक्टर की मां तक डर गई थीं और काफी ज्यादा हैरान भी हुई थीं।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This week: ओटीटी पर आईं 9 नई फिल्में-सीरीज, इस वीकेंड करें बिंज वॉच

First published on: Sep 20, 2024 08:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.