Monday, 28 October, 2024

---विज्ञापन---

2 साल बाद टूटी शादी, अब 38 की उम्र में ‘मिमी’ एक्ट्रेस का टूटा दिल, लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड से हुईं अलग

Sai Tamhankar confirms breakup: ‘मिमी’एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया है। इमरान हाशमी की को-स्टार ने खुद अपने ब्रेकअप की खबरों की पुष्टि कर दी है।

sai tamhankar
sai tamhankar

Sai Tamhankar confirms breakup: बॉलीवुड से लेकर मराठी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस ‘मिमी’एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया है। इमरान हाशमी की को-स्टार रहीं एक्ट्रेस सई ताम्हणकर ने खुद अपने ब्रेकअप की खबरों की पुष्टि कर दी है। पहली शादी टूटने के बाद साई फिल्म निर्माता अनीश जोग को डेट कर रही थीं, कहां फैंस दोनों की शादी का इंतजार कर रहे थे। मगर अब एक्ट्रेस ने अपने ब्रेकअप की खबर से सबको चौंका दिया है।

सिंगल हैं एक्ट्रेस सई ताम्हणकर

फेमस एक्ट्रेस सई ताम्हणकर पिछले कुछ दिनों से अपने ब्रेकअप रूमर्स को लेकर खबरों में बनी हुई थीं। एक्ट्रेस ने बीते दिनों एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें लिखा गया था, ‘मैं अपनी इच्छा से सिंगल हूं। ये मेरी इच्छा नहीं है, लेकिन ये फिर भी एक विकल्प है।’ साई की इस पोस्ट के बाद ही उनके ब्रेकअप ही खबरें चारों तरफ आग की तरह फैल रही थी। मगर अब एक्ट्रेस ने खुद अपने ब्रेकअप की पुष्टि कर दी है।

यह भी पढ़ें: ‘ये है मोहब्बतें’ एक्ट्रेस की फैली मौत की खबर तो बोलीं- ‘मैं अभी जिंदा हूं..’

ब्रेकअप पर साई ने लगाई पुष्टि (Sai Tamhankar confirms breakup)

मराठी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सई ताम्हणकर ने अब ‘एचटी सिटी’ से बात करते हुए कंफर्म किया है। ब्रेकअप की पुष्टि करते हुए एक्ट्रेस ने कहा,’हां, हमने अलग होने का फैसला किया है और यह आपसी निर्णय था। यह मुश्किल था लेकिन यह हुआ और यह ऐसा ही है। वो मेरी लाइफ के एक बहुत ही खास शख्स है और हमेशा रहेंगे। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं और मुझे पता है कि वो भी यही फील करते हैं।’

साई का हो चुका है तलाक

बता दें कि साई पहले से तलाकशुदा है, उनकी पहली शादी 2 साल बाद ही टूट गई थी। दरअसल,साई ने साल 2013 में विजुअल इफेक्ट्स आर्टिस्ट अमेय गोसावी से शादी रचाई थी। मगर साल 2015 में ही अमेय और साई ने तलाक ले लिया था। अमेय से अलग होने के बाद से ही एक्ट्रेस जोग के साथ रिलेशनशिप में थीं। इसकी साथ बताते चले कि साई और अनीश ने YZ (2016), गर्लफ्रेंड (2019) और धुराला (2020) जैसी फिल्मों में साथ काम किया है, अनीश एक फिल्म मेकर हैं।

यह भी पढ़ें: Baba Siddique की मौत के सदमे से उबरे नहीं सलमान, बेटे जीशान ने बताया हाल

First published on: Oct 28, 2024 07:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.