Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

मुख्यमंत्री का बेटा, ‘मस्ती’ की तो हिट,’विलेन’ बना तो सुपरहिट; पहचाना कौन?

Ek Villain: आज हम एक ऐसे ही हीरो के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसने पहली बार में ही खलनायक के रोल से दर्शकों के बीच खलबली मचा दी थी। कॉमेडी रोल से सबको हंसाने वाले मासूम से दिखने वाले एक्टर ने विलेन के रोल में अपने अंदाज से हर किसी को सीटी बजाने पर मजबूर कर दिया था

ek Villian
ek Villian

Ek Villain: एक फिल्म के लिए हीरो और विलेन दोनों ही जरूरी होते हैं और कई बार तो फिल्मों में खलनायक हीरो से ज्यादा लाइमलाइट बटोर ले जाते हैं। बॉलीवुड फिल्मों में जब भी खलनायक की बात होती है, तो सबसे पहले दिमाग में रंजीत और अमरीश पुरी जैसे विलेन्स का नाम आता है। मगर आज के दौर में हीरो ही विलेन बनकर फिल्मों में अपनी एक्टिंग का नया जलवा दिखा रहे हैं और आज हम एक ऐसे ही हीरो के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसने पहली बार में ही खलनायक के रोल से दर्शकों के बीच खलबली मचा दी थी।

विलेन बन मचाया गदर

हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं, उसने अपने एक्टिंग करियर में कई साइड रोल किए। कॉमेडी रोल से सबको हंसाने वाले इस एक्टर ने पहली बार ही पर्दे पर विलेन के किरदार से हर किसी को इंप्रेस कर दिया था। मासूम से दिखने वाले एक्टर ने विलेन के रोल में अपने अंदाज से हर किसी को सीटी बजाने पर मजबूर कर दिया था। बता दे कि हम महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जलती चिता; कंधे पर अर्थी, पिता के अंतिम संस्कार का वीडियो दिखा ट्रोल हुए Shailesh Lodha, भड़के यूजर्स

कब पहली बार विलेन बनें रितेश देशमुख

साल 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘एक विलेन’ (Ek Villain) में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) पहली बार नेगेटिव रोल में दिखे थे। इस फिल्म में वैसे तो सिद्धार्थ और श्रद्धा ने भी शानदार एक्टिंग की थी, मगर रितेश ने विलेन के रोल से धूम मचा दी थी। इस फिल्म ने रितेश के एक्टिंग करियर को नया आयाम दिया था, इसके बाद वो कई फिल्मों में विलेन बने दिखे।

कई फिल्मों में किया साइड रोल 

रितेश देशमुख ने फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, इस फिल्म में उनके साथ जेनेलिया डिसूजा उनके साथ नजर आई थीं। पहली मूवी के सेट पर ही रितेश जेनेलिया को दिल दे बैठे थे। हालांकि इसके बाद रितेश मस्ती, क्या कूल हैं हम, ब्लफ़मास्टर!, मालामाल वीकली, हे बेबी, धमाल, हाउसफुल जैसी हिट फिल्मों में साइड हीरो के रोल में दिखे। मगर ‘एक विलेन’ में रितेश देशमुख ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा डाला। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande के घर आई नन्ही राजकुमारी, वीडियो शेयर कर बोलीं- हमारी प्यारी बेटी!

First published on: Sep 01, 2024 06:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.