---विज्ञापन---

किसी ने प्राइवेट पार्ट तो किसी ने शरीर के दूसरे अंगों का कराया इंश्योरेंस, जानिए कौन हैं यह 5 भारतीय सितारें

bollywood Celebs body parts Insurance: फिल्मी दुनिया में कुछ सेलेब्स ऐसे हैं, जिन्होंने अपने शरीर के अंगों के साथ-साथ अपनी आवाज और स्माइल तक का इंश्योरेंस करवाया हुआ है। चलिए आज हम आपको ऐसे ही कुछ फिल्म स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Body-Part

bollywood Celebs body parts Insurance: आज तक आपने हेल्थ इंश्योरेंस के बारे में जरूर सुना होगा। मगर क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने अपने बॉडी पॉर्ट्स और आवाज का इंश्योरेंस कराया हो। मगर फिल्मी दुनिया में कुछ सेलेब्स ऐसे हैं, जिन्होंने अपने शरीर के अंगों के साथ-साथ अपनी आवाज और स्माइल तक का इंश्योरेंस करवाया हुआ है। चलिए आज हम आपको ऐसे ही कुछ फिल्म स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने किसी खास अंग का इंश्योरेंस ले रखा है।

शरीर के अंगों का इन 5 बॉलीवुड सितारों ने कराया इंश्योरेंस (bollywood Celebs body parts Insurance)

प्रियंका चोपड़ा 

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की स्माइल लोगों को बहुत पसंद आती है और यही वजह है कि एक्ट्रेस ने अपनी दिलकश स्माइल का इंश्योरेंस करवाया हुआ है। देसी गर्ल ने अपनी पाउटी स्माइल का कॉपीराइट करवाया हुआ है और अगर कोई सर्जरी करवाकर उनकी स्माइल कॉपी करता है, तो उस पर जुर्माना चुकाना पड़ेगा।

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की एक्टिंग, हाइट और आवाज तीनों ही लोगों को काफी पसंद आती है और लोग उनके इन तीनों चीजों के दीवाने हैं। मगर बिग बी ने अपनी भारी आवाज का इंश्योरेंस करवा रखा है, उनकी आवाज से ही लोग उन्हें पहचान लेते हैं। एक्टर ने अपनी का कॉपीराइट कराया है, ताकि कोई उनकी आवाज का मिस यूज ना कर सके।

जॉन अब्राहम

फिटनेस और परफेक्ट फिगर के लिए पॉपुलर एक्टर जॉन अब्राहम ने फिल्म ‘दोस्ताना’ में अपने एक सीन से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी। एक्टर ने अपने हिप फ्लॉन्ट करके लोगों को हैरान कर डाला था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉन ने इस फिल्म के बाद अपने हिप्स का इंश्योरेंस (Indian Celebrities insured body parts) करवा लिया था और इसके लिए पूरे 10 करोड़ रुपये खर्च किए थे।

मल्लिका शेरावत

फिल्मों में अपनी बोल्डनेस और इंटीमेट सीन के लिए फेमस मल्लिका शेरावत का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है। अपनी सेक्सी फिगर के लिए पॉपुलर मल्लिका को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने अपनी पूरी बॉडी का इंश्योरेंस करवा रखा है।

सनी देओल

सनी देओल हिंदी सिनेमा में अपने एक्शन सीन और बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी के लिए जाने जाते हैं। एक्टर की फिल्मों से उनके सबसे ज्यादा डायलॉग की लोगों का दिल जीत लेते हैं। तुम दूध मांगों के तो हम खीर देंगे। तुम कश्मीर मांगोगे तो हम चीर देंगे। इस टाइप के डायलॉग सनी के फेमस है और ढ़ाई किलो के हाथ वाला भी वर्ल्ड फेमस है। इसलिए सनी ने अपनी दमदार आवाज और डायलॉग डिलीवरी की स्टाइल का इंश्योरेंस करवा रखा है।

यह भी पढ़ें:सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद पापा शत्रुघ्न अस्पताल में दाखिल, हुई सर्जरी, जानें क्या है हेल्थ अपडेट

First published on: Jun 30, 2024 05:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.