---विज्ञापन---

विशाल या कंगना ही नहीं, प्रभास से लेकर रणवीर तक को पड़ चुका है थप्पड़!

Bollywood Celebrities Slap Incidents: बॉलीवुड में थप्पड़ कांड नया नहीं है। हाल ही में ओटीटी 'बिग बॉस 3' के घर में यूट्यूबर अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ जड़ दिया, जिससे बवाल मचा हुआ है। कुछ समय पहले ही कंगना रनौत को एक महिला सेवा जवान ने थप्पड़ मार दिया था। बॉलीवुड में इसके अलावा भी कई ऐसे एक्टर हैं जिन्हें पब्लिक प्लेस पर थप्पड़ मारा जा चुका है। चलिए जानते हैं कौन हैं ये सितारे।

Bollywood Celebrities Slap Incidents
Bollywood Celebrities Slap Incidents

Bollywood Celebrities Slap Incidents: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में यूट्यूबर अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ जड़ दिया। यह थप्पड़ कांड सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। कोई विशाल पांडे के पक्ष में है तो कोई बिग बॉस की निंदा करता नजर आ रहा है, तो कोई ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ बायकॉट कर रहा है तो कोई विशाल पांडे को गलत बता रहा है। कुल मिलाकर यह थप्पड़ कांड खूब चर्चा में है, लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी सेलिब्रिटी को इस तरह से थप्पड़ पड़ा है। चलिए जानते हैं, कब-कब, किस सेलिब्रिटी को पब्लिक प्लेस पर थप्पड़ पड़ा।

कंगना रनौत

हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला सेवा जवान ने कंगना रनौत को उस समय थप्पड़ जड़ दिया जब वे चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली आ रही थीं। ये थप्पड़ कांड कई दिनों तक खूब चर्चा में रहा।

गौहर खान

एक्ट्रेस गौहर खान को एक रियलिटी शो की शूटिंग के दौरान एक ऑडियंस में से एक व्यक्ति ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। यह थप्पड़ इस व्यक्ति ने उनकी ड्रेस और डांस नंबर्स की वजह से मारा, क्योंकि वे अपने धर्म के उसूलों के विपरीत काम कर रही हैं।

अमृता राव

अमृता राव को उनकी को-स्टार ईशा देओल ने भी 2006 में ‘प्यारे मोहन’ फिल्म के दौरान थप्पड़ जड़ दिया था। ईशा देओल ने इसका कारण बताते हुए कहा था कि अमृता ने डायरेक्टर इंदिरा कुमार के सामने उन्हें गलत बातें कहीं थी। उन्होंने अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट के चलते ये कदम उठाया और उन्हें इस बात का कोई रिग्रेट नहीं था।

करीना कपूर

2001 में ‘अजनबी’ के सेट पर जब करीना कपूर के डिजाइनर ने बिपाशा बस की परमिशन के बिना उनकी मदद की थी तो इन दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। इस दौरान करीना ने बिपाशा बसु को ‘ब्लैक कैट’ कहा था तो कथित तौर पर ऐसा माना जाता है कि बिपाशा बसु ने करीना को थप्पड़ जड़ दिया था। हालांकि बाद में बिपाशा ने इसे क्लेरिफाई करते हुए कहा था कि ये ‘राई का पहाड़’ बना दिया गया है। उन्होंने ये कहा कि फ्यूचर में करीना के साथ कभी काम नहीं करेंगी।

करण सिंह ग्रोवर

जेनिफर विंगेट ने अपने एक्स-हस्बैंड करण सिंह ग्रोवर को उस समय थप्पड़ मारा था जब जेनिफर को उनके अफेयर के बारे में पता चला था। जेनिफर ने क्रू मेंबर्स के सामने अपना गुस्सा जाहिर किया था। यह दोनों एक ही टीवी शो के सेट पर शूटिंग कर रहे थे और उसके बाद सब कुछ बिगड़ गया है। बाद में यह जोड़ी अलग हो गई और अपनी-अपनी जिंदगी में खुश है।

रणवीर सिंह

बैंगलोर के अवार्ड शो में रेड कार्पेट पर रणवीर सिंह ने जब शिरकत की तो एक ओवर एक्साइड फैन ने गलती से उन्हें थप्पड़ मार दिया। इसके बाद रणवीर अपना गाल पकड़े रहे। रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि इवेंट में इतनी भीड़ थी कि फैन ने गलती से रणबीर के चेहरे पर थप्पड़ मारा। हालांकि इस इवेंट में रणवीर बेहद शांत रहे।

प्रभास

‘कल्कि’ फिल्म की वजह से पॉपुलर हो रहे साउथ एक्टर प्रभास भी इस लिस्ट में शामिल हैं। प्रभास पर उनकी फीमेल फैन ने हमला कर दिया था। दरअसल, प्रभास से वो एयरपोर्ट पर मिली और उसने प्रभास के साथ फोटो खिंचवाई और मजाकिया अंदाज में वे जैसे ही प्रभास के गले लगने लगी तो उसने प्रभास को प्यार से थप्पड़ मार दिया। उसकी इस हरकत से सब हैरान थे, लेकिन प्रभास ने इस बात को हल्के में लिया और मुस्कुराकर घटना को इग्नोर किया।

ये भी पढ़ें: ‘कल्कि 2898 एडी’ में भैरव की Bujji की आवाज के पीछे कौन? चेहरा आया सामने 

First published on: Jul 08, 2024 07:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.