---विज्ञापन---

आवाज से लेकर प्राइवेट पार्ट तक, बॉलीवुड के इन एक्टर्स ने करवा रखा है बदन के कई हिस्सों का इंश्योरेंस!

Indian Celebrities Body Part Insurance: हॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ सिनेमा और बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जो अपने बॉडी पार्ट्स का इंश्योरेंस करवाते नजर आते हैं। चलिए जानते हैं, वे कौन से टॉप 7 इंडियन सितारे हैं जिन्होंने अपने बॉडी पार्ट के अलग-अलग अंग का इंश्योरेंस करवाया हुआ है।

Indian Celebrities Body Part Insurance
Indian Celebrities Body Part Insurance

AiIndian Celebrities Body Part Insurance: दुनियाभर में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने बॉडी पार्ट्स का इंश्योरेंस करवा रखा है। बहुत से इंडियन सेलिब्रिटीज ने भी अपने बॉडी के अलग-अलग पार्ट्स का इंश्योरेंस करवा रखा है, जबकि कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जिन्होंने पूरी बॉडी का ही इंश्योरेंस करवाया हुआ है। चलिए जानते हैं, बॉलीवुड के वो कौन से सितारे हैं, जिन्होंने अपने बॉडी पार्ट्स का इंश्योरेंस किया है।

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड में अपने सिक्स पैक से लड़कियों के दिलों में जगह बनाने वाले जॉन अब्राहम के बारे में खबरें हैं कि उन्होंने ‘दोस्ताना’ फिल्म में अपने बट खूब फ्लॉन्ट किए थे। इसके बाद उन्होंने अपने बट का 10 करोड़ रुपए का इंश्योरेंस करवा लिया।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के बारे में ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने अपने Pout लिप्स का इंश्योरेंस करवाया है। खबरों के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा ने अपने पाउट का लगभग 10 मिलियन डॉलर का इंश्योरेंस कराया है और साथ ही अपने पाउट का कॉपीराइट भी करवाया है।

ऐश्वर्या राय

फॉर्मर मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी ब्लू ग्रीन आईज की वजह से खूब मशहूर हैं। ऐसा माना जाता है कि उन्होंने अपनी आंखों को प्रोटेक्ट करने के लिए इनका इंश्योरेंस करवाया हुआ है।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में खबरें हैं कि उन्होंने अपने वॉइस कोर्ड को प्रोटेक्ट करने के लिए अपनी आवाज का इंश्योरेंस करवाया हुआ है।

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस को घायल करती नजर आती हैं। खबरें है कि उन्होंने अपनी पूरी ही बॉडी को अमेरिकन इंश्योरेंस कंपनी से इंश्योर करवाया हुआ है।

राखी सावंत

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत के बारे में खबरें हैं कि उन्होंने भी अपने बट का इंश्योरेंस करवाया हुआ है।

रजनीकांत

खबरों की मानें तो साउथ एक्टर तमिल सिनेमा के थलाइवा रजनीकांत ने अपनी आवाज का ना सिर्फ इंश्योरेंस करवाया है बल्कि उन्होंने अपनी आवाज का कॉपीराइट भी क्लेम करवाया हुआ है।

ये भी पढ़ें: साउथ सिनेमा में कमाती है सबसे ज्यादा, पार्टनर के साथ लिपलॉक हुआ था लीक, 2024 में दी बड़ी हिट, पहचाना कौन? 

First published on: Jul 10, 2024 01:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.