Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

साउथ सिनेमा में कमाती है सबसे ज्यादा, 80 फिल्मों में कर चुकी है काम, 2024 में दी बड़ी हिट, पहचाना कौन?

Actress Who Paid Highest in South Cinema: साउथ सिनेमा की कई हीरोइनें अब बॉलीवुड में भी खूब नाम कमा रही हैं। आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो साउथ के अलावा बॉलीवुड में भी खूब काम कर रही हैं। साथ ही वे साउथ सिनेमा में सबसे ज्यादा मोटी रकम पाने वाली एक्ट्रेस है। जानते हैं, कौन है यह हसीना।

Actress Who Paid Highest in South Cinema
Actress Who Paid Highest in South Cinema

Actress Who Paid Highest in South Cinema: साउथ सिनेमा में कई एक्ट्रेस हैं जो आज अपने अभिनय का लोहा मनवा रही हैं। ये एक्ट्रेस साउथ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी खूब पॉपुलर हो रही हैं। चलिए जानते हैं, कौन है ये एक्ट्रेस जो साउथ सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हीरोइनों में से एक हैं। इतना ही नहीं, इन्होंने इस साल एक बड़ी हिट फिल्म दी है।

कौन है ये एक्ट्रेस

ये इंडियन एक्ट्रेस पिछले कई सालों से तमिल, तेलुगू और हिंदी फिल्मों में छाई हुई हैं। इस एक्ट्रेस ने 80 से ज्यादा फिल्में की हैं और अपने आकर्षक लुक से जवां दिलों की धड़कन बन गई हैं। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बेहद स्टाइलिश तमन्ना भाटिया हैं।

तमन्ना भाटिया फिल्मी करियर

तमन्ना ने साउथ के अलावा बॉलीवुड में भी काम किया है। तमन्ना ने 2005 में ‘चांद सा रोशन चेहरा’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन उन्होंने साउथ सिनेमा में जब कदम रखा तो ‘श्री’ और ‘केडी’ जैसी फिल्मों में नेगेटिव रोल में नजर आईं। इसके बाद में वे कई और फिल्मों में दिखाईं दी जिसमें वे काफी पॉपुलर हुईं। 2008 तक तमन्ना एक मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी थीं जिसने थलपति विजय, धनुष, सूर्या, अल्लू अर्जुन और राम चरण जैसे साउथ के सुपरस्टार्स के साथ काम किया था। इसके अलावा तमन्ना अजय देवगन की ‘हिम्मतवाला’ में भी कास्ट की गईं। साथ ही राजमौली की फिल्म ‘बाहुबली’ जैसे उनके करियर में टर्निंग पॉइंट था। इस साल तमन्ना ने ‘अरनमनई 4’ से धूम मचाई है। वे अब ‘वेदा’, ‘स्त्री 2’ और तेलुगु फिल्म ‘ओडेला 2’ में धूम मचाने की तैयारी कर रही हैं।

ओटीटी वेब सीरीज में भी तमन्ना आईं नजर

’11वें घंटे’, ‘नवंबर स्टोरी’ और ‘आखिरी सच’ जैसी वेब सीरीज में ये एक्ट्रेस दिखाई दी। साथ ही तमन्ना डायना पेंटी के साथ ‘डेयरिंग पार्टनर्स’ में भी नजर आएंगी।

तमन्ना साउथ सिनेमा में बनी सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस

तमन्ना के शानदार करियर की वजह से वे साउथ सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में से एक बन गई हैं।

तमन्ना की पर्सनल लाइफ तमन्ना

फिलहाल तमन्ना बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा को डेट कर रही हैं। ये दोनों ‘लव स्टोरी 2’ में साथ नजर आए थे।

 

ये भी पढ़ें: Kalki 2898 AD ने तोड़ा फाइटर का रिकार्ड, बनी 2024 में हिंदी की सबसे ज्यादा कमाऊ फिल्म 

First published on: Jul 09, 2024 09:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.