Tuesday, 1 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 में ‘छम्मा छम्मा’ गर्ल, 15 साल बाद सलमान संग आएंगी नजर?

Urmila Matondkar In Bigg Boss 18: सलमान खान की को-एक्ट्रेस और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर की बिग बॉस 18 में एंट्री की खबरें सामने आ रही हैं। तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस के चर्चित शो में आने की खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

bigg bigg salman khan
bigg bigg

Urmila Matondkar In Bigg Boss 18: टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ के लिए लगातार कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं। अब टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री के कई पॉपुलर नाम सामने आ चुके हैं और अब सलमान खान की को-एक्ट्रेस और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर की शो में एंट्री की खबरें सामने आ रही हैं। लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर 90 के दशक की पॉपुलर अदाकारा उर्मिला मातोंडकर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में बनी हुई हैं। ऐसे में खबरें हैं कि मेकर्स एक्ट्रेस को टीवी के सबसे चर्चित शो में लाकर लोगों के बीच बिग बॉस 18 का क्रेज बढ़ाना चाहते हैं और इसी वजह से उर्मिला को अप्रोच किया गया है।

उर्मिला मातोंडकर को किया अप्रोच (Urmila Matondkar In Bigg Boss 18)

बिग बॉस 18 को लेकर आए दिन नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं और इस बीच अब बिग बॉस के एक फैन पेज ‘बिग बॉस तक’ की तरफ से नई जानकारी दी गई है। ‘बिग बॉस तक’ ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में यह जानकारी साझा की है, ’90 के दशक की अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर बिग बॉस 18 के लिए चर्चा में हैं।’ ऐसे में कहीं न कहीं साफ है कि मेकर्स बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने के लिए एक्ट्रेस को अप्रोच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: निया शर्मा-नायरा बनर्जी के बीच होगी कांटे की टक्कर? 3 चीजें हैं दोनों में कॉमन

डिवोर्स रूमर्स के बाद सामने आया एक्ट्रेस का नाम

दरअसल, उर्मिला मातोंडकर इन दिनों अपने पति संग तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं और तलाक की अफवाहों के सामने के बाद एक्ट्रेस का नाम बिग बॉस के घर में आने को लेकर सामने आया है। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि उर्मिला ने शादी के 8 साल बाद अपने पति मोहसिन से तलाक की अर्जी दाखिल की है। हालांकि कपल की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान अभी तक सामने नहीं आया है।

15 साल बाद सलमान खान आएंगी नजर

‘रंगीला गर्ल’ के नाम से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली उर्मिला मातोंडकर कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है और हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं। बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ भी उर्मिला ने फिल्म ‘जानम समझा करो’ में रोमांस फरमाया है। ऐसे में अगर उर्मिला शो में एंट्री लेती हैं, तो 15 साल बाद सलमान और उर्मिला को फैंस एक साथ स्क्रीन पर देखेंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में एंट्री कर सकता है टीवी का ‘शहजादा’, एक शो से चमक गया ‘अरमान’

First published on: Oct 01, 2024 11:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.