Friday, 13 September, 2024

---विज्ञापन---

‘भगवान कृष्ण का मजाक बना…’, राधारानी बनी तमन्ना भाटिया, कृष्ण संग रास रचाते देख भड़क उठे लोग

Tamannaah Bhatia trolled: तमन्ना भाटिया ने राधारानी बने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। मगर तमन्ना भाटिया के इस फोटोशूट के वायरल होने के बाद लोग भड़क गए हैं और एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुना रहे हैं। 

Tamannaah Bhatia
Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia trolled: कृष्ण जन्माष्टमी की धूम इस समय पूरे देश में हैं और हर कोई राधाकृष्ण के रंग में डूबा हुआ है। ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिनमें वो राधारानी बनी नजर आ रही हैं। तमन्ना ने फोटोशूट की तस्वीरों के अलावा वीडियो भी शेयर किए है, तमन्ना का राधा लुक तो काफी शानदार है और वो बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं। मगर तमन्ना भाटिया के इस फोटोशूट के वायरल होने के बाद लोग भड़क गए हैं और एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

तमन्ना भाटिया बनी राधारानी

तमन्ना भाटिया की पॉपुलैरिटी ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के बाद कई गुना बढ़ गई है और तमन्ना हाल ही में फिल्म ‘स्त्री 2’ में भी नजर आईं। इसके अलावा तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia ) ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ झलकियां शेयर की है, जिसमें वो पॉपुलर फेमस फैशन डिजाइनर करण तोरानी के नए कलेक्शन ‘लीला: द इल्यूजन ऑफ लव’ के लिए राधा बनी हैं। राधारानी के अवतार में तमन्ना की खूबसूरती दोगुनी लग रही है और उनका लुक बेहद सुंदर है।

यह भी पढ़ें: Janmashtami 2024: कृष्ण जन्माष्टमी पर जरूर सुने ये 5 बॉलीवुड गाने, भक्ति में हो जाएंगी लीन

फोटोशूट देख क्यों गुस्साए लोग

वैसे तो तमन्ना की लुक काफी सुंदर है और फैंस उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। मगर कुछ लोगों ने फोटोशूट (Tamannaah Bhatia trolled) पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। दरअसल, वैसे तो तमन्ना का लुक काफी सुंदर है और फैंस उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। मगर कुछ लोगों ने फोटोशूट पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। दरअसल, इस फोटोशूट की थीम राधा-कृष्ण थी। उन दोनों पर फोकस करते हुए फोटोशूट किया गया है। तस्वीरों में तमन्ना को कृष्ण बने शख्स के साथ रास रचाते भी दिखाया गया है। लेकिन इस फोटोशूट को देखकर लोग भड़क गए हैं और इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम से हटाने की मांग कर रहे हैं।

 

ट्रोलर्स ने निकाली भड़ास 

सोशल मीडिया यूजर्स तमन्ना भाटिया की पोस्ट पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं, जहां कुछ लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, तो कुछ लोगों ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘हमारी किशोरी जी और श्याम सुंदर..ने कभी ऐसा नहीं..किया..आप लोग क्यों उन्हें ऐसे दिखाते हो..किशोरी जी..सिर्फ एक ब्रज की गोपी नहीं है..वो समस्त जग की मां..है। श्याम सुंदर उनके चरणों में बैठे हैं, आप लोग ऐसे दिखाते हो बहुत ज्यादा दिल दुखता है।’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘5वीं और 8वीं तस्वीरें हटा देनी चाहिए!!!’ तीसरे यूजर ने कहा, ‘मुझे ये पसंद नहीं है। ये शुद्ध नहीं लगता।’ एक अन्य ने लिखा, ‘आप भगवान कृष्ण का मज़ाक बना रहे हैं।’ तो एक दूसरे शख्स ने लिखा, ‘5वीं तस्वीर बिल्कुल ठीक नहीं है, बहुत निराशा हुई।’ तो एक और यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘फोटोशूट बहुत अच्छा है लेकिन मुझे लगता है कि आपको 5वीं फोटो हटा देनी चाहिए, राधा कृष्ण का प्रेम कभी भी फिजिकल टच नहीं था। आप उनकी भूमिकाएं दिखा रहे हैं इसलिए आपको इस बारे में सावधान रहना चाहिए’।

यह भी पढ़ें: ‘नीचे पहनना भूल गई…’, बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा, यूजर्स ले रहे मजे

First published on: Aug 26, 2024 11:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.