Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

‘राधा कृष्ण’ लुक पर विवाद; मशहूर एक्ट्रेस ने रिवीलिंग तस्वीरें हटाईं, जिनपर हुईं थीं ट्रोल

Tamannaah Bhatia: राधारानी के अवतार में तमन्ना की सुंदरता देख लोग मंत्रमुग्ध हो गए थे, मगर एक वर्ग ने एक्ट्रेस के ब्लाउज के डिजाइन और कृष्ण संग उनके रोमांटिक फोटोशूट पर सवाल खड़े कर दिए थे। फोटोशूट की कुछ तस्वीरें देख तो लोग इस कदर भड़क उठे थे कि तमन्ना को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा था। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग से बचने के लिए सभी तस्वीरें हटा दी हैं।

Tamannaah Bhatia
Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia: बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में तमन्ना ने एक फेमस फैशन ब्रांड के लिए राधा-कृष्ण फोटोशूट कराया था। राधारानी के अवतार में तमन्ना की सुंदरता देख लोग मंत्रमुग्ध हो गए थे, मगर एक वर्ग ने एक्ट्रेस के ब्लाउज के डिजाइन और कृष्ण संग उनके रोमांटिक फोटोशूट पर सवाल खड़े कर दिए थे। फोटोशूट की कुछ तस्वीरें देख तो लोग इस कदर भड़क उठे थे कि तमन्ना को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा था। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग से बचने के लिए सभी तस्वीरें हटा दी हैं।

तमन्ना ने हटाई राधा-कृष्ण फोटोशूट की तस्वीरें

दरअसल, तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने कुछ समय पहले फैशन डिजाइनर करण तोरानी के नए प्रोजेक्ट ‘लीला: द डिवाइन इल्यूजन ऑफ लव’ के लिए फोटोशूट कराया था। उसमें वो राधा के लुक में दिखी थी, लेकिन उनके क्लीवेज फ्लॉन्ट करते ब्लाउज और कृष्ण संग उनकी क्लोजनेस को देखकर लोगों का पारा हाई हो गया था। इस वजह से तमन्ना को लोग जमकर खरी-खोटी सुना रहे थे, ऐसे में अब ट्रोल होने के बाद तमन्ना ने सोशल मीडिया से फोटोशूट की सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं।

यह भी पढ़ें: अश्लील डांस मूव्स; गंदे गानें! सुसाइड की कोशिश से लेकर सीक्रेट वेडिंग, विवादों से भरी सपना चौधरी की लाइफ

फोटोशूट देख भड़क उठे लोग

एक यूजर ने तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के इस फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की थी कि जिसमें तमन्ना लेटी हुई हैं और कृष्ण बना एक्टर उनके पेट और चेहरे पर फूल घूमा रहा है। इस फोटो के ऊपर यूजर ने गुस्सा करते हुए लिखा, ‘अपनी बिक्री के लिए हमारी प्रिय राधा रानी और श्री कृष्ण के सबसे पवित्र रिश्ते का यौन शोषण करना बंद करो! तुम मूर्ख हो! तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई @tamannaahspeaks & @toraniofficial।’

कपड़ों पर भी लोगों ने उठाए सवाल

ना सिर्फ राधा-कृष्ण वाली तस्वीरों पर बल्कि सोशल मीडिया पर यूजर्स ने राधारानी बनी तमन्ना के कपड़ों की भी कड़ी आलोचना की। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘क्या ऐसी दिखती हैं राधारानी?’ तो एक ने बोला, ‘अजीब कपड़े’। इंटरनेट पर लोगों के बुरी तरह से लताड़ने के बाद तमन्ना और फैशन डिजाइन को इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मडिया से हटानी पड़ी है।

यह भी पढ़ें: प्राइवेट पार्ट की ‘तस्वीर’, वहीं पर इलेक्ट्रिक शॉक, चार्जशीट में खुले सिरफिरे फैन की मर्डर मिस्ट्री के पन्ने

First published on: Sep 05, 2024 01:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.