Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

7 बॉलीवुड हसीनाओं ने की सिंपल वेडिंग, किसी ने मंदिर तो किसी ने छत पर लिए सात फेरे

Bollywood Actress Simple Wedding: बॉलीवुड की बिग फिट वेडिंग के बारे में तो आप अक्सर ही सुनते रहते हैं, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड हसीनाओं की उन शादियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने बेहद सादगी भरे अंदाज में सात फेरे लिए हैं।

Bollywood Actress Simple Wedding
Bollywood Actress Simple Wedding

Bollywood Actress Simple Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को तो लोग कई साल तक भूलने वाले नहीं है, अंबानी परिवार ने इस शादी में पैसों को पानी की तरह बहाया था। अंबानी ही नहीं बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी और अपने बच्चों की शादी में जमकर पैसे खर्च करते हैं। बॉलीवुड की बिग फिट वेडिंग के बारे में तो आप अक्सर ही सुनते रहते हैं, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन हसीनाओं (Bollywood Actress Simple Wedding)के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने बेहद मामूली तरीके से शादी की। अब इस लिस्ट में नया नाम भी शामिल हो गया है।

मंदिर में अदिति ने रचाई शादी

हीरामंडी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हैं और उन दोनों ने तेलंगाना के 400 साल पुराने मंदिर में परिवार की मौजूदगी में शादी की है। अदिति और सिद्धार्थ ने काफी सादगी भरे अंदाज में शादी की है, दोनों ने साउथ इंडियन स्टाइल में सिंपल वेडिंग की है, वो भी बिना शोर किए। बॉलीवुड की सस्ती शादियों में अब अदिति और सिद्धार्थ शादी भी शामिल हो गई है।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने भी एक्टर रणबीर कपूर से सिंपल शादी की थी। दोनों ने एक्टर के घर वास्तु में ही अपने परिवार के सामने एक-दूजे को हमेशा के लिए अपना बनाया था। इनकी शादी में ज्यादा मेहमान भी शामिल नहीं हुए थे।

यह भी पढ़ें: Aditi Rao Hydari से Aamir Khan तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने की हैं सबसे सस्ती शादियां

नेहा धुपिया

नेहा धुपिया ने भी अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से सिंपल गुरुद्वारा में फेरे लेकर शादी की। गुलाबी रंग के जोड़े में वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि शादी के बाद खबर सामने आई थी कि नेहा प्रेग्नेंट थी और इसी वजह से अंगद और उन्होंने जल्दबाजी में शादी रचाई थी। हालांकि कपल ने बाद में कोई ग्रैंड रिसेप्शन भी नहीं रखा था।

यामी गौतम

यामी गौतम ने भी हिमाचल प्रदेश में डायरेक्टर आदित्य धर के साथ सिंपल वेडिंग की थी। यामी ने लाल रंग की साड़ी में सात फेरे लिए थे और वो सादगी भरे लुक भी काफी खूबसूरत लग रही थी।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा ने जेन गुडइनफ से 29 फरवरी 2016 को विदेश में इंटीमेट तरीके से शादी की थी। एक्ट्रेस ने लॉस एंजिल्स (Bollywood Actress Simple Wedding) में जेन से शादी की थी और उनकी शादी में सिर्फ दोनों की फैमिली ही शरीक हुई थी।

रानी मुखर्जी 

रानी मुखर्जी और अदित्य चोपड़ा ने भी काफी सिंपल शादी की थी। रानी से अदित्य की दूसरी शादी थी और फिल्म निर्माता अदित्य काफी प्राइवेट पर्सन है और इस वजह से उन्होंने रानी से साधारण तरीके से शादी की थी।

काजोल 

अजय देवगन से काजोल ने अपने घर की छत पर शादी रचाई थी और इनकी शादी के बारे में ज्यादा लोगों को पता भी नहीं था। काजोल ने अपनी एक इंटरव्यू के दौरान खुद अपनी और अजय की शादी का किस्सा सुनाया था।

यह भी पढ़ें: 5 साल बाद टूटी पहली शादी, 26 में झेला तलाक का दर्द, एक्ट्रेस को अपनी बच्ची मानता है एक्स पति!

First published on: Sep 16, 2024 07:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.