Saturday, 31 August, 2024

---विज्ञापन---

37 की उम्र में मां बनीं ऋचा चड्ढा, ‘मिर्जापुर’ वाले ‘गुड्डू भैया’ के घर आई नन्ही परी!

Richa Chadha Welcome Baby Girl: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल पेरेंट्स बन गए हैं और उनके घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है। एक्ट्रेस ऋचा ने 2 दिन पहले यानी 16 जुलाई को बेटी को जन्म दिया है।

Richa Chadha Welcome Baby Girl
ऋचा चड्ढा-अली फजल

Richa Chadha Welcome Baby Girl: बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल के घर खुशियों ने दस्तक दे दी है। 16 जुलाई को एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। ऋचा चड्ढा और अली फजल पेरेंट्स बन गए हैं और उनके घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है। जी हां, ऋचा चड्ढा ने बेटी को जन्म दिया है, हालांकि अभी कपल ने कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है। लेकिन इस खबर से सामने आते ही ऋचा चड्ढा और अली फजल के फैंस और करीबियों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है।

पेरेंट्स बनें ऋचा चड्ढा अली फजल!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋचा चड्ढा ने 2 दिन पहले 16 जुलाई को बेटी को जन्म दिया है। हालांकि अली फजल और ऋचा ने इंस्टाग्राम पर अभी कोई आधिकारिक पोस्ट शेयर नहीं की है। लेकिन बताया जा रहा है कि कपल की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है।  इसमें उन्होंने बताया है, ‘हमें 16.07.24 को एक स्वस्थ बच्ची के वेलकम की अनाउंसमेंट करते हुए बहुत खुशी हो रही है! हम दोनों के परिवार बहुत खुश हैं और हम अपने शुभचिंतकों को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देते हैं! लव ऋचा चड्ढा अली फजल।’

‘गुड्डू भैया’ के घर आई बेटी

अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ के ‘गुड्डू भैया’ यानी अली फजल पापा बन गए हैं और उनके घर ‘लक्ष्मी’ का आगमन हुआ है। ऋचा और अली दोनों ही अपने बेबी के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। अली फजल के लिए साल 2024 खुशियों वाला रहा है। इस साल उनकी सीरीज मिर्जापुर का सीजन 3 आया है और लोगों से उसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: बाथरूम वीडियो के बाद Urvashi Rautela का प्राइवेट ऑडियो क्लिप लीक!

एक्ट्रेस ने दिखाई मैटरनिटी शूट की झलक

ऋचा चड्ढा की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने मैटरनिटी शूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस अपने पति अली की बांहों में नजर आ रही थीं। मैटरनिटी फोटोशूट में कपल काफी प्यारा लग रहा था और अपने इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने अपने पति अली फजल को थैंक्यू कहा था।

यह भी पढ़ें: तलाक की ‘पोस्ट’ पर रिएक्ट कर ट्रेंड हुए अभिषेक बच्चन, कहीं Aishwarya संग अलगाव तो नहीं

First published on: Jul 18, 2024 03:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.