Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

करोड़ों की मालकिन हैं जैकी भगनानी की दुल्हनियां, जानें Rakul Preet Singh की नेटवर्थ

Rakul Preet Singh Net Worth: रकुल प्रीत सिंह जल्द अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग शादी करने वाली हैं, आज उनकी नेटवर्थ के बारे में बात करते हैं।

Rakul Preet Singh
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Rakul Preet Singh Net Worth: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड संग जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) संग 21 फरवरी को शादी होने वाली है। होने वाले कपल की शादी की रस्में जोर-शोर से शुरू हो गई हैं। एक्ट्रेस बीते 10 सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। बात उनके डेब्यू की करें तो रकुल ने साल 2014 में आई फिल्म यारियां से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं। अभिनेत्री ने न सिर्फ हिंदी फिल्मों में बल्कि तेलुगू, तमिल, और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। अब बात एक्ट्रेस की नेट वर्थ की करें तो वों वो करोड़ों की मालकिन हैं। तो चलिए जानते हैं कि प्रोड्यूसर जैकी भगनानी की दुल्हनियां कितने करोड़ की मालकिन हैं।

कितने करोड़ की मालकिन हैं रकुल प्रीत सिंह

हर कोई एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहता है। आज हम आपको रकुल प्रीत सिंह की नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं कि वो कितने करोड़ की मालकिन हैं।

दरअसल, लाइफस्टाइल एशिया की एक रिपोर्ट के अनुसार रकुल कुल 49 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। एक्ट्रेस की सालाना कमाई करीब 8 करोड़ रुपये है।

एक फिल्म के लिए कितना चार्ज करती हैं रकुल प्रीत सिंह

होने वाली दुल्हनियां रकुल प्रीत सिंह एक फिल्म के लिए करीब 3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। वहीं एक्ट्रेस एड और ब्रांड प्रमोशन के लिए 54 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं।

एक्ट्रेस ने अपनी नेटवर्थ में हर साल इजाफा किया है। जी हां, 2020 में एक 24 करोड़ रुपये नेट वर्थ थी, 2021 में 33 करोड़ रुपये तो 2022 में एक्ट्रेस की नेट वर्थ 45 करोड़ रुपये थी। लेटेस्ट नेटवर्थ की बात करें को अब एक्ट्रेस की नेटवर्थ 45 करोड़ रुपये है।

इन गाड़ियों में सवारी करती हैं रकुल

अब एक्ट्रेस की गाड़ियों की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह के पास शानदार गाड़ियों के कलेक्शन हैं।

रकुल के पास रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज जीएलई, स्पोर्ट्स, बीएमडब्ल्यू 520 डी जैसी कारें हैं।

यह भी पढ़ें: रकुल और जैकी की शादी में शामिल होंगे ये फेमस पकवान

First published on: Feb 20, 2024 06:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.