---विज्ञापन---

वर्ल्ड कप शुरू होते ही हार्दिक पांड्या की लाइफ में लौटी नताशा, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दिखाया सबूत

Natasa Stankovic Hardik Pandya Divorce Truth: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक की अफवाहों का सच सामने आ गया है और इस बार खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बड़ा हिंट दिया है। हार्दिक इस समय वर्ल्ड कप के लिए विदेश गए हुए हैं और इस बीच इंडिया में उनके तलाक की अफवाहों की सच्चाई सामने आ गई है। चलिए बताते है कि आखिर नताशा ने ऐसा क्या पोस्ट किया है।

Natasa Stankovic Hardik Pandya
Natasa Stankovic Hardik Pandya

Natasa Stankovic Hardik Pandya Divorce Truth: पॉपुलर सेलिब्रेटी कपल नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक के अफवाहें बीते कुछ दिनों के सुर्खियों में छाई हुई थीं। गॉसिप गलियारों में ऐसी दोनों के अलग होने की चर्चा जोरों पर थी, जब से नताशा ने अपने नाम से पांड्या सरनेम हटाया था, उसके बाद से चर्चा थी कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है और अब दोनों अलग होने जा रहे हैं। लंबे समय से हार्दिक और नताशा साथ में स्पॉट भी नहीं हुए थे। मगर अब नताशा की लेटेस्ट पोस्ट से इन सभी अफवाहों का दम निकल गया है और डिवोर्स के रूमर्स पर भी ब्रेक लग गया है।

क्यों उड़ी तलाक की अफवाह

दरअसल, इस साल आईपीएल में नताशा का हार्दिक (Natasa Stankovic Hardik Pandya Divorce Truth) को सपोर्ट करने स्टेडियम ना आना। फिर अचानक उनकी शादी की तस्वीरों का इंस्टाग्राम से गायब होना। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम से नताशा का पांड्या सरनेम हटाना इन सभी वजहों से लोग कयास लगाने लगे थे कि नताशा और हार्दिक के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं है और शायद कपल जल्द ही तलाक लेने वाला है। हालांकि कुछ दिनों पहले ही नताशा के इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें फिर से दिखने लगी हैं।

यह भी पढ़ें: पवन सिंह की लोकसभा चुनाव में हार के 5 कारण, काराकाट सीट पर फीका पड़ा पावर स्टार का स्टारडम

नताशा की नई इंस्टा स्टोरी

इस बीच अब एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Hardik Pandya Divorce Truth) ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसके देखने के बाद कपल के फैंस के चेहरों पर खुशी लौट आई है। ऐसा लग रहा है कि वर्ल्ड कप शुरू होते ही हार्दिक पांड्या की जिंदगी में खुशियां लौंट आई हैं। जी हां, नताशा ने इंस्टा स्टोरी पर अपने पेट डॉग की फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन के जरिए उन्होंने हिंट दिया है कि उनके और हार्दिक के रिश्ते में अब सबकुछ ठीक हो गया है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘Baby Rover Pand(Y)a।’

कपल का नहीं आया रिएक्शन

नताशा स्टेनकोविक ने जिस तरह से अपने डॉग को स्पेशली पांडा की टी-शर्ट पहना रखी है और उसके साथ खास अंदाज में उसको पांड्या सरनेम दिया है। उसे देखकर तो यही कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों का रिश्ता अब पहले जैसा ही हो गया है। हालांकि नताशा और हार्दिक ने ना तो अभी तक अपने तलाक की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है और ना ही उन्होंने किसी तरह की ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं की है।

यह भी पढ़ें: ‘400 पार से प्‍लीज यार’, मोदी सरकार पर तंज कस बुरी फंसी स्वरा भास्कर, ट्रोलर्स ले रहे मजे

 

First published on: Jun 06, 2024 12:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.