Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

कभी लिपलॉक देकर छाई तो सेमी न्यूड सीन देकर पछताई एक्ट्रेस, ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ के बाद छोड़ा बॉलीवुड!

Mallika Sherawat: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, एक समय पर एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड सीन से इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई थी। मगर अब वो लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं और उनके फैंस उनकी बड़े पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

mallika sherawat
mallika sherawat

Mallika Sherawat: ‘मर्डर’ फिल्म से बॉलीवुड में रातोंरात स्टार बनने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने एक वक्त पर इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई थी, जब भी बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस का जिक्र होता है, उसमें मल्लिका नाम होना लाजमी है। मगर अब वो लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं और उनके फैंस उनकी बड़े पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

बोल्ड सीन से बनाई पहचान

मल्लिका शेरावत का नाम उन हसीनाओं में शुमार है, जिन्होंने एक्टिंग नहीं बल्कि बोल्ड सीन्स के चलते बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है। मल्लिका शेरावत का नाम सुनते ही आज भी लोगों के दिमाग में उनकी फिल्म मर्डर का ख्याल आ जाता है, उस फिल्म में मल्लिका ने इमरान हाशमी के साथ एक से बढ़कर एक इंटीमेट और बोल्ड सीन दिए थे। इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था और आज भी लोगों को वो फिल्म काफी पसंद आती है।

यह भी पढ़ें:Vinesh Phogat के बाहर होने पर भड़कीं स्वरा-हुमा, 100 ग्राम के ओवरवेट पर किसे भरोसा?

लिपलॉक सीन से मचाई सनसनी

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने एक ही फिल्म में 17 किसिंग सीन देकर इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। इस फिल्म में एक्टर हिमांशु के साथ मल्लिका ने पूरे 17 लिपलॉक सीन दिए थे, आज भी इस फिल्म को इसके किसिंग सीन के लिए ही जाना जाता है। उस वक्त मल्लिका अपने 17 किसिंग सीन की वजह से इंडस्ट्री के हर डायरेक्टर और फिल्म मेकर की नजर में आ गई थीं। हर बोल्ड फिल्म में मल्लिका का उस समय हिस्सा होना आम बात हो गई थी।

यह भी पढ़ें: हनीमून से लौटते ही मशहूर एक्ट्रेस ने सुनाई खुशखबरी? बोलीं- आपको बहुत जल्द…

 सेमी न्यूड सीन से मचाई सनसनी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)  ने फिल्म ‘हिस्स’ में सारी मर्यादा ही पार कर दी थी। इस फिल्म में उन्होंने सेमी न्यूड सीन देकर इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी थी। मल्लिका ने फिल्म में नागिन का किरदार निभाया था, लेकिन फिल्म से ज्यादा उनके सेमी न्यूड सीन ने सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि सेमी न्यूड सीन देने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

दोगुने उम्र के एक्टर संग दिए इंटीमेट सीन

फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में मल्लिका शेरावत ने खुद से दोगुनी उम्र बढ़े एक्टर ओम पुरी के साथ इंटीमेट सीन फिल्माए थे और उनकी उस सीन की वजह से जमकर आलोचना भी हुई थी। इस फिल्म के एक पोस्टर भी विवाद हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस तिरंगा में लिपटी हुई नजर आई थीं। मगर फिर एक्ट्रेस ने एकदम से बॉलीवुड और भारत छोड़ गईं। लंबे समय वो विदेश में रह रही हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपने लॉस एंजिल्स वाले आलीशान घर की सैर कराती रहती हैं।

यह भी पढ़ें:MMS ने लगाया बॉलीवुड एक्ट्रेस के करियर पर ग्रहण, इंटीमेट वीडियो लीक कराने का लगा इल्जाम, छोड़ी इंडस्ट्री!

First published on: Aug 07, 2024 04:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.