---विज्ञापन---

2000 गेस्ट इनविटेशन किए कैंसिल, घर पर हुई सिंपल , शादी के पहले क्यों रो पड़ी थीं जूही चावला

Juhi Chawla Talk About Her Marriage: जूही चावला उन एक्ट्रेसस में से एक हैं जिन्होंने करियर के पीक पर शादी करने का फैसला लिया। लेकिन सासु मां ने कुछ ऐसा किया कि वो रो पड़ीं...

Juhi Chawla

Juhi Chawla Talk About Her Marriage: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जूही चावला ने बेशक फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन वो अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं। अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर भी फैन फॉलोइंग शानदार है। एक्ट्रेस ने अपने करियर के पीक पर शादी कर ली थी, हालांकि वो बाद में भी फिल्मों में एक्टिव रहीं। अभिनेत्री को वैसे तो पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करते नहीं देखा गया है।

लेकिन हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी सास यानी जय मेहता की मां के बारे में कुछ दिलचस्प किस्से बताए। जूही ने गुजरात चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री से बात करते हुए अपनी लग्जरी शादी के बारे में बात की। उन्होंने ये भी बताया कि जब वह का फैसला कर रहीं थी, तो उस वक्त कई बड़ी फिल्मों में काम कर रही थीं। आइए जानते हैं कि ससुराल वालों के बारे में क्या कहा अभिनेत्री ने…

29 साल पहले हुई थी शादी

जूही चावला उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी है। उनकी मासूमियत लोगों का दिल चुरा लेती थी, लेकिन जूही ने जय मेहता का दिल ही चुरा लिया। ऐसे में दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। अब उनकी शादी को 29 साल पूरे हो गए हैं।

मां के निधन से टूट गई थी एक्ट्रेस

जूही चावला ने बताया कि वो अपने करियर के पीक पर थीं। उनकी शादी जय मेहता से होने वाली थी। जैसे-जैसे शादी की तारीख करीब आ रही थी तो उन्हें अपनी मां की याद आ रही थी। दरअसल शादी से एक साल पहले ही उनकी मां की मौत हुई थी। ऐसे में उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो कैसे खुश रहे।

उन्होंने अपनी सास को ये बताया तो वो बोली कि ठीक हो रहा है। ये सुन वो हैरान हो गईं क्योंकि इसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी कि उनकी सास उन्हें ऐसा कुछ कह सकती हैं। एक्ट्रेस को अपनी मां की बहुत याद आई और वो बहुत रोई।

सास ने कैंसिल किए इंविटेशन

जूही चावला ने अपनी सास के बारे में हैरान करने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उनकी शादी के लिए करीब 2000 लोगों को निमंत्रण भेजा गया था।  लेकिन सास ने इतनी रॉयल शादी करने के लिए मना कर दिया और सभी इंविटेशन रद्द कर दिए। सिर्फ 80-90 लोगों की मौजूदगी में घर पर ही शादी करवा दी। उन्होंने मुझे शाकाहारी बनने के लिए मजबूर कर दिया।

फिल्मी है जूही और जय की लव स्टोरी

जानकारी के लिए बता दें कि जूही चावला रियल लाइफ में भी बहुत ही रोमांटिक हैं। उन्होंने एक रियलिटी शो में बताया था कि उनकी और जय की मुलाकात राकेश रोशन ने करवाई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि शादी से पहले जय उन्हें रोज लव लेटर लिखते थे। वहीं जूही के बर्थडे पर एक बार तो जय ने ट्रक भरकर गुलाब के फूल भी भेजे।

यह भी पढ़ें:  खूबसूरत हसीना को मिली खौफनाक मौत

First published on: Jul 04, 2024 12:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.