---विज्ञापन---

‘काला पानी’ एक्ट्रेस ने रचाई गुपचुप शादी, वायरल तस्वीरों से खुला राज

Arushi Sharma Weds With Vaibhav Vishant: फेमस एक्ट्रेस आरुषि शर्मा ने कास्टिंग डायरेक्ट वैभव विशांत संग सीक्रेट वेडिंग कर ली है, दोनों की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कपल शादी के जोड़े में बहुत ही अच्छे लग रहे हैं।

Arushi Sharma

Arushi Sharma Weds With Vaibhav Vishant:  मासूमियत से सभी का दिल जीतने वाली लव आजकल की एक्ट्रेस आरुषि शर्मा (Arushi Sharma) ने गुपचुप शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत (Vaibhav Vishant) संग 7 फेरे लिए हैं। इस शादी में घर के करीबी लोग और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। हालांकि कपल ने वेडिंग को बहुत सीक्रेट रखा लेकिन अब सोशल मीडिया पर दूल्हा दुल्हन की फोटो वायरल हो गई हैं। पिंक कलर के लहंगे में दुल्हन को देख सभी की नजरें टिकी रह गईं। आइए आपको भी दिखाते हैं शादी की सुंदर फोटो।

एक दूजे के हुए आरुषि वैभव

कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ जो साल 2020 में आई थी से फेमस हुई एक्ट्रेस ने सीक्रेट वेडिंग कर ली है। दोनों की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। दुल्हन के रूप में आरुषि बहुत ही सुंदर लग रही हैं। गुलाब की पंखुड़ियों से सजे स्टेज पर पिंक कलर के लहंगे में वो किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। वहीं शेरवानी में वैभव का लुक भी काफी रॉयल लग रहा है। दोनों एक दूजे में खोए हुए हैं, और पोज दे रहे हैं।

कौन हैं वैभव विशांत

आरुषि शर्मा तो एक जाना पहचाना नाम है लेकिन वैभव विशांत को कम ही लोग जानते हैं। बता दें कि वैभव भी कोई आम इंसान नहीं है, बल्कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का फेमस नाम हैं। उन्होंने कई वेब सीरीज और टीवी एड के लिए एक नहीं बल्कि कई लोगों को कास्ट किया है। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि वो कास्टिंग को लेकर जाने जाते हैं। वो मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर हैं। वैभव ने 50 से अधिक फीचर फिल्मों और वेब सीरीज में अपना योगदान दिया है। कम ही लोग जानते होंगे कि काला पानी में आरुषि को भी कास्ट करने वाले वैभव ही थे।

First published on: Apr 20, 2024 07:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.