Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

 बिन ब्याही बनी मां, अब करोड़पति से शादी कर रही एक्ट्रेस, प्राइवेट जैट में की बैचलर पार्टी

Amy Jackson Bride to be Soon: अक्षय कुमार की हीरोइन एमी जैक्सन जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। एक्ट्रेस बिन ब्याही ही 5 साल के बेटे की मां है और अब दुल्हन बनने जा रही हैं।

Edited By : Priyanka | Updated: Jun 16, 2024 19:51
Share :

Amy Jackson Bride to be Soon: बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों बनी रहती हैं। एमी जैक्सन जल्दी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, एक्ट्रेस ने अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलरेट पार्टी सेलिब्रेट की है। प्राइवेट जेट में एक्ट्रेस ने अपनी सभी गर्ल फ्रेंड्स के साथ एन्जॉय कर रही हैं और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। एमी जैक्सन ने इंस्टाग्राम पर खुद उसकी फोटोज शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस के लुक काफी जबरदस्त हैं।

बिना ब्याही मां इस दिन करेगी शादी

एमी जैक्सन लंबे समय से Ed Westwick नाम के शख्स के साथ रिलेशन में हैं और जल्द ही उनसे शादी करने वाली हैं। व्हाइट कलर का सूट, सिर पर हैट और हाथों में नेट ग्लव्स पहने स्टाइलिश अंदाज में नजर में दिखाई आ रही हैं। बता दें कि एमी जैक्सन पहले से ही 5 साल के बेटे की मां हैं। एड वेस्टविक से पहले एमी जैक्शन बिजनेसमैन जॉर्ज पायनिट्टू के साथ रिलेशनशिप में थीं।

First published on: Jun 16, 2024 07:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.