---विज्ञापन---

इन सेलेब्स के घर की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे, जिनका घर मुंबई के महंगे घरों की फेहरिस्त में शामिल

Celebs lavish home in mumbai: बॉलीवुड के ज्यादातर सेलेब्स लग्जरी घर में रहते हैं, लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिनका घर मुंबई करे सबसे पॉश इलाके जुहू में है। जानिए ऐसे सेलेब्स के घर की कीमत और खासियत।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

Celebs lavish home in mumbai: मुंबई के पॉश इलाके में से एक जुहू में बॉलीवुड के कई सेलेब्स रहते हैं। इनमें अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, संजय लीला भंसाली, शत्रुघ्न सिन्हा, गोविंदा, अक्षय कुमार के नाम शामिल हैं, जिक अमिताभ बच्चन के घर के बाहर उन्हें देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ लगती है। मानो ये कोई घर नहीं टूरिस्ट स्पॉट हो। जुहू एरिया में रहने वाले सभी सेलेब्स एक लैविश घर में रहते हैं, जिनकी कीमत जानकर किसी का भी दंग रह जाना लाजमी है। ऐसे में जानिए फेमस सेलेब्स के घरों की खासियत और कीमत।

120 करोड़ के घर में रहते हैं अमिताभ

बॉलीवुड के शहंशाह के नाम से पहचाने जाने वाले अमिताभ बच्चन के बंगले का नाम जलसा है। जुहू में स्थित इस खूबसूरत घर में अमिताभ और उनका पूरा परिवार रहता है। 10 हजार 125 वर्ग फुट क्षेत्र में फैले इस दो फ्लोर के घर की कुल कीमत तकरीबन 120 करोड़ रुपए है।

प्राइम बीच जुहू में है अक्षय कुमार का बंगला

हेमा मालिनी जुहू में स्थित तीन फ्लोर के बंगले अद्वितीय में रहती हैं। हेमा ने अपने घर को क्लासिक तरीके से डेकोरेट किया है। एक्ट्रेस के घर की कीमत तकरीबन 70 करोड़ है। वही अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ मुंबई के प्राइम बीच में रहते हैं। ये एक डूपलेक्स घर है, जिसकी कीमत 80 करोड़ रुपए है।

पड़ोसी हैं अनिल कपूर और अनुपम खेर

एक्टर अनिल कपूर भी जुहू में एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में रहते हैं। अनिल के बंगले की कीमत 30 करोड़ रुपए। बता दें अनुपम खेर अनिल के पड़ोसी हैं, और वो भी जुहू में गुरु शीष नाम के बंगले में रहते हैं। इस बंगले की कीमत करीब 5 करोड़ रुपए है।

60 करोड़ के घर में रहती हैं काजोल

बॉलीवुड के फेमस कपल अजय देवगन और काजोल अपने पूरे परिवार के साथ शिव शक्ति नाम के बंगले में रहते हैं। 5 हजार 300 वर्ग फुट में फैले अजय के इस बंगले की कीमत 60 करोड़ रुपए है।

रानी मुखर्जी भी अपने पति आदित्य चोपड़ा और बेटी आदिरा के साथ जुहू में स्थित आलीशान बंगले में रहती हैं। रानी के घर के मेन गेट पर yrf का लोगो लगा है। आदित्य चोपड़ा और रानी के इस घर की कीमत 30 करोड़ रुपए है।

First published on: Mar 30, 2024 04:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.