Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

आधी उम्र की हसीनाओं संग एक्टर्स ने फरमाया इश्क, बोल्ड सीन देख शर्म से हो जाएंगे पानी-पानी

Actors Romance with young actresses: 'सिरफिरा' में अक्षय कुमार में खुद से 27 साल छोटी राधिका मदान संग इश्क फरमाते नजर आए हैं। मगर अक्षय से पहले कुछ ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने स्क्रीन पर आधी उम्र की एक्ट्रेसेस संग बोल्ड सीन्स से तहलका मचा दिया था।

Actors Romance with Young Actresses
Actors Romance with Young Actresses

Actors Romance with young actresses: हिंदी सिनेमा में हीरो और हीरोइन की उम्र में फासला कोई बड़ी बात नहीं है और ऐसा अक्सर ही देखा जाता है। मगर आज हम आपको उन ऑनस्क्रीन जोड़ियों के बारें में बताने जा रहे हैं, जिन्हें साथ देखकर दर्शकों की हैरानी का कोई ठिकाना नहीं था। खुद से आधी उम्र की हसीनाओं के साथ बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स ने पर्दे पर ऐसा रोमांस दिखाया था कि लोगों के मुंह खुले रह गए थे। सलमान खान और शाहरुख ही नहीं बल्कि कई और भी ऐस एक्टर्स हैं, जो खुद से छोटी एक्ट्रेसेस के साथ स्क्रीन पर रोमांस फरमा चुके हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपने एक्शन के अलावा रोमांस के लिए फेमस हैं और अक्षय कुमार 8 बार खुद से छोटी एक्ट्रेस संग स्क्रीन पर रोमांस कर चुके हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘सिरफिरा’ रिलीज हुई है, जिसमें उनकी को-स्टार राधिका मदान है, जो उनसे 27 साल छोटी हैं। अक्षय कुमार के अलावा भी कई स्टार्स खुद से आधी उम्र की हसीनाओं (Actors Romance with young actresses) संग पर्दे पर रोमांस करते दिखाई दे चुके हैं। इतना ही नहीं कुछ ने तो हसीनाओं संग बोल्ड सीन्स से हंगामा मचा डाला था।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने फिल्म नि-शब्द में दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस से सबको चौंका दिया था। 19 साल की जिया के साथ उनकी दोगुनी उम्र वाले बिग बी ने एक किसिंग सीन भी फिल्माया था।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मंझे हुए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में एक्ट्रेस अवनीत कौर के साथ रोमांस करते दिखाई दिए थे, उन दोनों को साथ देखकर तो लोग भी हैरान रह गए थे। जहां नवाजुद्दीन सिद्दीकी 50 साल के हैं तो अवनीत की उम्र महज 22 साल है।

अजय देवगन

अजय देवगन ने (Actors Romance with young actresses) फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ जमकर इश्क लड़ाया था। इस मूवी में दोनों के इंटीमेट सीन्स भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए थे। इस फिल्म की कहानी भी शादीशुदा मर्द से आधी उम्र की लड़की के प्यार की कहानी थी।

नसीरुद्दीन शाह

फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में नसीरुद्दीन शाह और विद्या बालन के इंटीमेट सीन्स ने तो पर्दे पर आग ही लगा डाली थी। उस मूवी में विद्या बालन ने खुद से बड़े एक्टर नसीरुद्दीन संग किसिंग सीन से लेकर कार में रोमांस तक एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन फिल्माए थे।

यह भी पढ़ें: मशहूर इंफ्लुएंसर का MMS लीक, लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में होने का बताया सच

 

First published on: Jul 27, 2024 06:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.