Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

‘मोहब्बतें’ फेम एक्ट्रेस के पति का भयानक कार एक्सीडेंट, मशहूर एक्टर ICU में भर्ती

Parvin Dabas Accident: बॉलीवुड से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जाने-माने फिल्म एक्टर प्रवीन डबास का भयानक रोड एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

Parvin Dabas
Parvin Dabas

Parvin Dabas Accident: बॉलीवुड से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जाने-माने फिल्म एक्टर प्रवीन डबास का भयानक रोड एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए हैं, एक्सीडेंट के बाद एक्टर को आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बताया जा रहा है कि फिलहाल वो आईसीयू में हैं और उनका इलाज चल रहा है। इस मुश्किल वक्त में उनकी वाइफ और मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी उनके साथ हॉस्पिटल में मौजूद हैं।

ICU में भर्ती प्रवीन डबास

‘खोसला का घोसला’ फेम एक्टर प्रवीन डबास का शनिवार, 21 सितंबर की सुबह एक कार एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में वो घायल हो गए हैं और उन्हें एक्सीडेंट के बाद बांद्रा के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां वो फिलहाल आईसीयू में हैं। बताया जा रहा है कि एक्टर के डॉक्टरों ने सारे टेस्ट कर लिए हैं और इस समय अस्पताल में एक्टर की वाइफ उनका ख्याल रख रही हैं।

यह भी पढ़ें: ‘गंदी हरकत करता था रिक्शावाला…’ ईव टीजिंग का शिकार हुईं नागिन एक्ट्रेस, सुनाया खौफनाक किस्सा

एक्टर का हुआ भयंकर कार एक्सीडेंट (Parvin Dabas Accident)

बता दें कि एक्टर प्रवीन डबास प्रो पंजा लीग के को-फाउंडर हैं और ऐसे में प्रो पंजा लीग के आयोजन करने वाली उनकी खेल टीम की तरफ से उन्हें लेकर एक स्टेटमेंट जारी किया गया है। एक्टर की टीम ने बताया, ‘हमें यह बताते हुए काफी दुख हो रहा है कि बॉलीवुड एक्टर और प्रो पंजा लीग के को-फाउंडर प्रवीन डबास को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है और उनका शनिवार सुबह कार एक्सीडेंट हुए है। वो इस समय बांद्रा के होली फैमिली हॉस्पिटल के आईसीयू में हैं। हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि उनका ट्रीटमेंट चल रहा है, इस मुश्किल समय में हमारी संवेदनाएं प्रवीन और उनकी फैमिली के साथ है।’

एक्टर की टीम ने फैंस की खास अपील

टीम ने आगे कहा, हम उनकी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं और समय-समय पर आपको सारी अपडेट देते रहेंगें। मगर हम फैंस के अनुरोध करते हैं कि वो इस कठिन समय में प्रवीन और उनकी फैमिली की प्राइवेसी का ध्यान रखें। हम प्रवीन के जल्द ठीक होने की कामना करते हैं। मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी और उनके पति प्रवीन डबास फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर स्टार्स हैं। जबकि प्रीति फिल्मों से दूर हैं, लेकिन प्रवीन लगातार काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Veer-Zaara ने मारी 100 करोड़ के क्लब में एंट्री, कम नहीं हुआ शाहरुख-प्रीति का क्रेज

First published on: Sep 21, 2024 11:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.