Monday, 16 September, 2024

---विज्ञापन---

जॉली मूड में दिखे कार्तिक-इब्राहिम, एक्स के भाई को गले मिल लगाए ठहाके; देखें वीडियो

Kartik Aaryan Hug Ibrahim Ali Khan: 'कॉल मी बे' की स्क्रिनिंग पर अनन्या पांडे ने अपने कई बॉलीवुड दोस्तों को बुलाया। सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह एक्ट्रेस सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान को गले लगाते दिखाई दिए।

kartik aryan- ibrahim
kartik aryan- ibrahim

Kartik Aaryan Hug Ibrahim Ali Khan: ‘कॉल मी बे’ की स्क्रिनिंग पर अनन्या पांडे ने अपने कई बॉलीवुड दोस्तों को बुलाया। इस दौरान सबकी नजर कार्तिक आर्यन पर ही बनी रही। बॉलीवुड अभिनेता का सोशल मीडिया पर एक वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। अनन्या पांडे की वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ (Call Me Bae) ओटीटी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है। रिलीज से पहले मेर्कस ने सीरीज की स्क्रिनिंग पर कई बॉलीवुड सितारों को इनवाइट किया। इस दौरान सारी लाइमलाइट बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने बटोर ली।

कार्तिक और इब्राहिम की खास बॉन्डिंग

दरअसल, कार्तिक आर्यन सीरीज की स्क्रिनिंग पर अलग अंदाज में नजर आए। सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह एक्ट्रेस सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान को गले लगाते दिखाई दिए। वीडियो में कार्तिक और इब्राहिम की दोस्ती बखूबी नजर आ रही है। इस दौरान दोनों ही जॉली मूड में दिखे। आपस में बात करते हुए जोर-जोर से हसंते भी दिखाई दिए। इंटरनेट पर इस वीडियो को काफी शेयर भी किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस ने रिवीलिंग तस्वीरें हटाईं, जिनपर हुईं थीं ट्रोल, ‘राधा कृष्ण’ लुक पर विवाद

सारा से भी गले मिले एक्टर

वहीं स्क्रिनिंग पर इब्राहिम (Kartik Aaryan Hug Ibrahim Ali Khan) के साथ सारा अली खान भी दिखाई दीं। कार्तिक ने सारा को भी गले लगाकर बाय बोला। सोशल मीडिया के यूर्जस ने दोनों का शादी तक करने की सलाह दे डाली। बता दें एक समय में सारा और कार्तिक एक दूसरे को डेट कर रहे थे। ब्रेक-अप के बाद उनके रिलेशनशिप पर फिर से सवाल उठने लगे हैं। वहीं इब्राहिम और सारा के साथ कार्तिक की बॉन्डिंग को बहुत पसंद किया जा रहा है।

कब स्ट्रीम होगी ‘कॉल मी बे’

‘कॉल मी बे’ (Call Me Bae) सीरीज 6 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। ट्रेलर पहले से ही दर्शकों को पसंद आ रहा है। अभिनेत्री अनन्या पांडे की ये पहली सीरीज है। सीरीज की स्क्रिनिंग पर कई सितारों ने शिरकत की। अब देखना बाकी है कि ओटीटी पर यह सीरीज कितना धमाल मचा पाती है।

यह भी पढ़ें:Bigg Boss को मिला नया होस्ट, सुपरस्टार रिप्लेस; प्रोमो में दिखी पहली झलक

First published on: Sep 05, 2024 03:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.