Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss विनर अचानक गिरफ्तार, जाने किस मामले में हुए अरेस्ट

Bigg Boss 7 winner Arrested: बिग बॉस के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बिग बॉस 7 तेलुगू के विनर को गिरफ्तार किया गया है।

Bigg Boss 7 winner Arrested
image credit: e24 edit

Bigg Boss winner Arrested: बिग बॉस (Bigg Boss) के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बिग बॉस 7 तेलुगू के विनर की अचानक गिरफ्तार हुए हैं। जी हां बिग बॉस 7 विनर पल्लवी प्रशांत (Pallavi Prashanth) को गिरफ्तार किया गया है। पल्लवी प्रशांत (Pallavi Prashanth) की अचानक हुई गिरफ्तारी से पूरी साउथ इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है।

पल्लवी प्रशांत की गिरफ्तारी (Bigg Boss winner Arrested)

बिग बॉस विनर के साथ उनके छोटे भाई को भी पुलिस ने अरेस्ट किया है। जुब्ली हिल्स पुलिस स्टेशन में दर्ज हुए मामले के उनकी गिरफ्तारी हुई है। सोशल मीडिया पर पल्लवी की गिरफ्तारी का एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पुलिसवाले बिग बॉस विनर को अपने साथ ले जाती दिखाई दे रही है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और उन्होंने एक्शन लेते हुए पल्लवी और उनके भाई को अरेस्ट किया है।

क्यों हुए गिरफ्तार? (Bigg Boss 7 winner Arrested)

 

बताया जा रहा है कि जब पल्लवी प्रशांत (Pallavi Prashanth) को बिग बॉस तेलुगू 7 (Bigg Boss 7) की टॉफी मिली थी। तब खुशी में उनके फैंस ने शो के रनरअप रहे अमरदीप चौधरी की कार में तोड़-फोड़ की थी। इतना ही नहीं फैंस ने अमरदीप के साथ भी गलत बर्ताव किया था। इस मामले में जुब्ली हिल्स पुलिस स्टेशन में पल्लवी प्रशांत के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था।

किसान है पल्लवी प्रशांत (Bigg Boss 7 winner Arrested)

बता दें कि बिग बॉस तेलुगू सीजन 7 (Bigg Boss Telugu 7) की ट्रॉफी अपने नाम करने वाले पल्ल्वी प्रशांत तेलांगाना के एक छोटे से गांव में रहने वाले किसान है। हालांकि किसान के साथ-साथ वो एक यूट्यूबर भी है और सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। शो के दौरान पल्लवी ने अपनी सादगी भरे अंदाज से ही पहले लोगों का दिल जीता और फिर वो शो की टॉफी भी अपने नाम कर गए। बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी के साथ उन्हें प्राइज मनी के तौर पर 35 लाख रुपये मिले हैं।

First published on: Dec 21, 2023 01:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.