Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss फैंस के लिए बुरी खबर! शो को होस्ट नहीं करेंगे सुपरस्टार, खुद किया ऐलान

Bigg Boss Kamal Haasan Quit: टीवी का सबसे चर्चित कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। बिग बॉस को होस्ट करने वाले फेमस एक्टर ने इसके नए सीजन को होस्ट करने से मना कर दिया है। बिग बॉस तमिल को अब कमल हासन होस्ट नहीं करेंगे।

Bigg Boss
Bigg Boss

Bigg Boss Kamal Haasan Quit: टीवी का सबसे चर्चित कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस को पिछले कई साल से सलमान खान होस्ट करते आ रहे हैं और उन्हें दर्शक पसंद भी करते हैं। सलमान की तरह ही बिग बॉस तमिल को साउथ सुपरस्टार कमल हासन होस्ट करते आ रहे हैं और उनका अलग फैन बेस है। मगर इस बीच अब बिग बॉस के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है, कि शो के अगले सीजन को सुपरस्टार होस्ट नहीं करने वाले हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है।

नया सीजन होस्ट नहीं करेंगे सुपरस्टार

बिग बॉस तमिल को अब कमल हासन होस्ट नहीं करेंगे और एक्टर ने खुद सोशल  मीडिया पोस्ट के जरिए यह जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। कमल हासन ने ऐलान कर दिया है कि वो अब बिग बॉस के नए सीजन को होस्ट करते नहीं दिखने वाले हैं। यह ऐलान करते हुए एक्टर (Bigg Boss Kamal Haasan Quit) ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: इन सेलेब्स ने ठुकराया ‘बिग बॉस 18’ का ऑफर, कंफर्म कंटेस्टेंट ही हटा पीछे!

क्यों एक्टर ने लिया ये फैसला 

कमल हासन ने इंस्टाग्राम पोस्ट (Bigg Boss Kamal Haasan Quit) शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मैं शो के साथ अपने 7 साल के सफर पर कुछ टाइम के लिए ब्रेक लगा रहा हूं। फिल्मों को लेकर मेरे कुछ कमिटमेंट है जिस वजह से मैं बिग बॉस तमिल को होस्ट अब नहीं कर पाऊंगा। मेरे पास आपके घरों तक पहुंचने का खास अधिकार था। आप सभी लोगों ने मुझे बहुत सारा प्यार दिया और इसके लिए मैं आपका आभारी हूं।’

एक्टर ने जताया आभार

सुपरस्टार ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ‘बिग बॉस तमिल को इंडियन टेलीविजन का एक शानदार शो बनाने का पूरा क्रेडिट आप सभी लोगों को जाता है। मैं आपका और शो के कंटेस्टेंट का भी आभार जताना चाहूंगा जिनके साथ मैंने इतना लंबा समय बिताया है।’ बता दें कि पिछले 7 साल से कमल हासन ही बिग बॉस तमिल को होस्ट कर रहे थे और अचानक उनके इस ऐलान से फैंस काफी दुखी हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार्स की फिल्म में गजब का लेस्बियन सीन, बनीं सुपर फ्लॉप जिससे कर्ज में डूबा प्रोडयूसर

First published on: Aug 06, 2024 07:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.