---विज्ञापन---

Bigg Boss Ott 3: शिवानी कुमारी निकली झूठी, अरमान के साथ वायरल तस्वीर से खुली पोल

Bigg Boss Ott 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में शिवानी कुमारी और अरमान मलिक की दोनों बीवियां अनजान बनने का नाटक कर रही हैं। मगर सच अब सामने आ गया है। सोशल मीडिया पर एक वायरल फोटो ने गांव की छोरी शिवानी को झूठी साबित कर दिया है।

arman malik shivani kumari

Bigg Boss Ott 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की शुरुआत हो चुकी है और घरवालों ने पहले ही दिन से अपना गेम शुरू कर दिया है। बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) के घर में अरमान मलिक और दीपक चौरसिया के बीच महाभारत शुरुआत के चौथे दिन ही देखने को मिली। यूट्यूबर अरमान और उनकी दोनों पत्नियों ने शो में एंट्री ली। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में गांव की छोरी शिवानी कुमारी का नाम भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, वो भी एक यूट्यूबर हैं। शो के दौरान अरमान की फैमिली और शिवानी कुमारी बिल्कुल ऐसे बर्ताव करती है, जैसे वो लोग आपस में एक-दूसरे को जानते नहीं हैं। मगर सच्चाई कुछ और ही है, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शिवानी और अरमान के मास्टरगेम की पोल खोल डाली।

झूठी निकली शिवानी कुमारी

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) में कदम रखने वाली शिवानी कुमारी घर में अपने देहाती अंदाज में बोलकर दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश करती रहती हैं। इतना ही नहीं बीते दिन अरमान और दीपक चौरसिया की लड़ाई के बीच भी शिवानी कुमारी कूद पड़ी थी और दीपक के सपोर्ट में बोल रही थीं। इस दौरान शिवानी ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिसे लेकर अब खुद ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

यह भी पढ़ें: एक्टर की गर्लफ्रेंड से पहले टीवी एक्ट्रेस को भेजे अश्लील मैसेज-फोटो, रेणुका स्वामी मर्डर केस में शॉकिंग खुलासा

घर में अनजान, बाहर से पहचान (Bigg Boss Ott 3)

दरअसल, बीते दिन अरमान मलिक से लड़ाई के दौरान शिवानी कुमारी ने कहा था कि वो घर के अंदर किसी भी कंटेस्टेंट को नहीं जानती। लेकिन अब ‘द खबरी’ ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें शिवानी और अरमान साथ में नजर आ रहे हैं। यह वीडियो 2 साल पुराना है और इसे खुद शिवानी ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। फोटो के साथ ट्वीट में लिखा, शिवानी कुमारी पिछले 2 साल से अरमान- पायल और कृतिका को जानती हैं। हालांकि, यह सभी लोग बिग बॉस के घर में बिल्कुल अनजानों ऐसा बिहेव कर रहे हैं, जिसकी अब पोल खुल गई है।

क्या है अनजान बनने की वजह?

ऐसे में अब सवाल ये उठता है कि शिवानी कुमारी और अरमान मलिक की फैमिली का अनजान बनना कोई प्लान तो नहीं है। घर के अंदर आने से पहले क्या यह चारों लोग किसी मास्टरप्लान के साथ आए है, ताकि ये शो में बाकि लोगों के बीच अनजान बनकर खेले और दूर-दूर रहकर एक-दूसरे का सपोर्ट करते रहें। शिवानी कुमारी और अरमान मलिक दोनों ही किसी ना किसी वजह से घर के अंदर लाइमलाइट में बने हुए हैं और लोगों की टेंशन ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बेटे की मौत का लगा सदमा, लगी सिगरेट पीने की गंदी लत, यौन शोषण के आरोप में झेली शर्मिंदगी

First published on: Jun 25, 2024 04:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.