Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

फिनाले से पहले हुआ Bigg Boss OTT 3 के विनर का नाम रिवील! रैंकिंग लिस्ट में कौन किस नंबर पर

Bigg Boss OTT 3 Winner Name Reveal: बिग बॉस ओटीटी 3 अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है, सभी को विनर के नाम को जानने की उत्सुकता है। इसी बीच फिनाले से पहले ही विनर का नाम सामने आ गया है, आइए जानते हैं कि कौन हो सकता है ट्रॉफी का हकदार...

Bigg Boss OTT 3
इमेज क्रेडिट: Google

Bigg Boss OTT 3 Winner Name Reveal: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) अब अपने अंजाम की ओर बढ़ रहा है। हर बीतते दिन के बाद फिनाले का दिन नजदीक आ रहा है। 21 जून 2024 को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुए रियलिटी शो के फिनाले को लेकर खबर आ रही है कि वो आने वाली 4 अगस्त को होने वाला है। हालांकि अभी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। अब सभी को इंतजार है बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का। हालांकि अभी फिनाले को टाइम है लेकिन इससे पहले ही बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का नाम रिवील हो चुका है। आइए जानते हैं कि कौन होगा ट्रॉफी का हकदार, और कौन होगा रेस से बाहर…

बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का नाम आया सामने

4 अगस्त को होने वाले बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले का इंतजार सभी को बेसब्री से हो रहा है। वहीं सभी ये जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि कौन होगा बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर। बिग बॉस फैन पेज #BiggBoss_Tak की रिपोर्ट के अनुसार, जो विनर हो सकता है वो है वन एंड ओनली लवकेश कटारिया। जी हां हम ये ऐलान अपनी मर्जी से नहीं कर रहे हैं बल्कि ट्रेंडिंग रिपोर्ट के अनुसार कर रहे हैं।

 

‘लव’ को लव दे रहे यूजर्स

जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया को फैंस की ओर से भरपूर प्यार मिल रहा है। उनकी फैन आर्मी का तो सभी को पता ही है ऐसे में हो सकता है कि उन्हें इसी का लाभ मिल रहा हो और वो सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कंटेस्टेंट बन गए हैं।

Bigg Boss ott 3

बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट की चौथे हफ्ते की रैंकिंग

अब बिग बॉस ओटीटी 3 के चौथे हफ्ते की रैंकिंग की बात करें तो इससे पता चल जाएगा कि कौन सा कंटेस्टेंट कौन से पायदान पर है। इस लिस्ट में नंबर 1 है लव कटारिया, फिर सना मकबूल, नैजी, विशाल पांडे, साई केतन राव, रणवीर शौरी, शिवानी कुमारी, अरमान मलिक, कृतिका मलिक। अब इससे तो ये साफ हो गया है कि घर के बाहर किसने लोगों के दिलों में जगह बना ली है।

अदनान शेख और सना सुल्तान का हुआ पत्ता साफ

हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले अदनान शेख का घर से पत्ता साफ हो गया है। जिस जोश के साथ वो घर के अंदर आए थे, वो फुसकी बम साबित हुआ और एक हफ्ते के अंदर ही वो घर से बेघर हो गए हैं। उन्हीं के साथ सना सुल्तान को भी घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। दरअसल ये सब एक टास्क में फेल होने की वजह से हुआ है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 पर बैन का खतरा, अरमान-कृतिका के इंटीमेट सीन के खिलाफ थाने पहुंची शिवसेना

First published on: Jul 23, 2024 11:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.