Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3: बिना ड्यूटी के बिस्तर पर आधा सीजन खेल गया ये कंटेस्टेंट? बिग बॉस आखिर चाहते क्या हैं?

Bigg Boss OTT 3 Nomination: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में एक कंटेस्टेंट है, जिसके नॉमिनेशंस के बारे में कोई सोचता तक नहीं है। दिलचस्प बात ये है कि ये कंटेस्टेंट दिनभर या तो सोता है या खाता है। ये ना तो किसी ड्यूटी और ना ही किसी टास्क में पार्टिसिपेट करता है और ना ही शो में किसी भी तरह से एक्टिव नजर आ रहा है। ऐसे में ट्रोलर सवाल उठा रहे हैं कि ये बिग बॉस के घर में क्या कर रहा है और इसका नॉमिनेशन क्यों नहीं हो रहा? चलिए जानते हैं, कौन है ये कंटेस्टेंट।

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 Nomination: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में कंटेस्टेंट में आपस में नॉमिनेट करने का घमासान युद्ध जारी है, लेकिन बिग बॉस ने सभी की मंशाओं पर पानी फेरते हुए बीते दिन के नॉमिनेशन को कैंसिल कर दिया है, लेकिन वाइल्ड कार्ड एंट्री अदनान शेख को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट कर दिया है। वहीं दूसरी ओर एक ऐसा कंटेस्टेंट भी है, जिसकी नॉमिनेशन की दर्शक मांग कर रहे हैं। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

कौन है ये कंटेस्टेंट

यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं जर्नलिस्ट दीपक चौरसिया हैं। दीपक जी के बारे में कहा जा रहा है कि उन्हें भी नॉमिनेट किया जाना चाहिए, क्योंकि वे ऐसे कंटेस्टेंट है जो आधे से ज्यादा सीजन बेड पर लेटे-लेटे बिता चुके हैं। वे ना तो घर की ड्यूटीज करते हैं, ना ही कोई टास्क और ना ही किसी तरह का शो में कंट्रीब्यूशन दिखा रहे हैं। ऐसे भी बिग बॉस के फैंस सवाल उठा रहा है कि बिग बॉस के घर में दीपक चौरसिया क्या कर रहे हैं?

सोशल मीडिया पर हो रहे हैं ट्रोल

इसी के चलते दीपक चौरसिया सोशल मीडिया पर खूब ट्रॉल हो रहे हैं। एक नेटीजन का कहना है कि उनके चक्कर में नॉमिनेशन कैंसिल कर दिया था। वहीं एक यूजर का कहना है कि दीपक जी फुल मजे में है, बिना कंट्रीब्यूशन के आराम से हॉलीडे मना रहे हैं, कोई नॉमिनेशन तो करो दीपक जी को। एक यूजर ने लिखा, पता चला बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर दीपक चौरसिया। एक अन्य ने लिखा, यह फाइनलिस्ट बनने की तरकीब है। वहीं एक यूजर ने लिखा, चॉपिंग विनर हैं दीपक जी। एक यूजर ने दीपक की स्ट्रेटजी बताते हुए लिखा, जब कोई नॉमिनेट होता है तो सब एक-दूसरे पर आरोप लगाते हैं, ये काम नहीं करता, वो काम नहीं करता, सोया रहता है, वो बात नहीं करता इसलिए नॉमिनेट कर रहा हूं, लेकिन दीपक तो इन सबमें एक नंबर हैं, फिर भी कोई नॉमिनेट नहीं करता, शायद करेगा भी नहीं। एक यूजर ने दीपक की तुलना पिछले सीजन की पूजा भट्ट से की और कहा कि वो भी एंजॉय कर रही थीं, ठीक वैसे ही जैसे दीपक इस साल कर रहे हैं, वे जस्ट घर का बड़े का रोल निभा रहे हैं। इस तरह से एक्स हैंडल पर दीपक चौरसिया को लेकर खूब ट्रोलिंग हो रही है।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: सभी नॉमिनेशन हुए कैंसल, अदनान शेख पर लटकी तलवार, बिग-बॉस ने क्यों किया ऐसा! 

First published on: Jul 16, 2024 02:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.