---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 से बेघर होंगे अरमान मलिक? बीवी पर कमेंट सुन खोया आपा, विशाल पांडे को मारा चांटा!

Armaan Malik Slaps Vishal Pandey: बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। द खबरी के मुताबिक, अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच जमकर घर के अंदर लड़ाई हुई है और उनकी ये लड़ाई हाथापाई में बदल गई। अरमान ने विशाल को शो में थप्पड़ जड़ दिया है और ऐसे में पूरी उम्मीद है कि बिग बॉस का रूल तोड़ने के लिए अरमान को अब घर से बाहर किया जा सकता है।

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar Armaan Malik SLAPS Vishal Pandey Will He Get Eliminated
bigg boss ott 3

Armaan Malik Slaps Vishal Pandey Bigg Boss OTT 3: जियो सिनेमा पर आ रहे रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच पिछले कुछ दिनों से ही लगातार लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं और इस बीच खबर सामने आई है कि यूट्यूबर अरमान मलिक ने विशाल पांडे के बीच जमकर घमासान हुआ है। दोनों की बीच बात इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि अरमान ने विशाल को थप्पड़ जड़ दिया है।

अरमान ने मारा विशाल को थप्पड़!

सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी 3 से जुड़ा हर अपडेट शेयर करने वाले द खबरी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि अरमान मलिक ने विशाल को थप्पड़ मारा है। बताया जा रहा है कि विशाल ने कृतिका को लेकर कोई कमेंट किया था, जिसकी वजह से ही अरमान ने विशाल पर हाथ उठाया है। चौंकाने वाली बात ये है कि बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे पर हाथ उठाने की इजाजत नहीं होती है और जो हाथ उठाता है, उसे घर से आउट कर दिया जाता है। अब देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस अरमान मलिक पर क्या एक्शन लेते हैं, अगर यह खबर सच है।

पायल ने विशाल पर लगाए आरोप

वीकेंड का वार एपिसोड में अनिल कपूर ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई। इस एपिसोड में पायल मलिक और शिवांगी खेडकर स्पेशल गेस्ट बनकर आई थीं। इस दौरान पायल ने सभी घरवालों से बात भी की। पायल ने विशाल पांडे पर कृतिका मलिक पर बुरी नजर से देखने का इल्जाम लगाया है। दरअसल, लास्ट एपिसोड में विशाल को लव से बोलते देखा गया था कि कृतिका भाभी काफी सुंदर है और कृतिका को देखकर ब्लश भी कर रहे थे।

विशाल ने किया खुद डिफेंड 

ऐसे में पायल ने विशाल पर कई गंभीर आरोप लगाए, हालांकि विशाल ने अपने आप को डिफेंड करने की कोशिश भी की। मगर अरमान और कृतिका दोनों पायल की बात सुनने के बाद विशाल पर जमकर बरसे। विशाल पांडे की आंखों से पायल की बात को सुनकर आंसू भी आ गए थे और वो रोते हुए अपनी मां की कसम भी खाते दिखे। मगर अनिल कपूर ने भी विशाल को बोला, अगर उनका इरादा गलत नहीं था, तो वो लव के कान में कृतिका की तारीफ क्यों कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: लाइट ऑफ कर नहीं देख पाएंगे Netflix पर मौजूद ये 7 फिल्में, डर और सस्पेंस से हैं भरपूर

 

First published on: Jul 06, 2024 08:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.