Saturday, 7 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3: थप्पड़, हाथापाई और अब शिवानी कुमारी ने उठाया चाकू! क्यों कंटेस्टेंट्स की बढ़ रही हिम्मत?

Shivani Kumari- Kritika Malik Fight: शिवानी कुमारी और कृतिका मलिक के बीच जोरदार लड़ाई हुई है और उन दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की तक कर दी। इस दौरान शिवानी कुमारी के हाथ में चाकू भी साफ नजर आ रहा है और उन्होंने पूरी लड़ाई के दौरान अपने हाथ में चाकू उठाया हुआ था। चलिए बताते हैं कि आखिर क्यों कंटेस्टेंट्स की हिम्मत दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

Shivani Kumari- Kritika Malik Fight

Shivani Kumari- Kritika Malik Fight: मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में रोजाना कोई ना कोई नया धमाका देखने को मिल रहा है। अरमान मलिक और विशाल पांडे के थप्पड़ कांड के बाद लगातार शो में धक्का-मुक्की और हाथापाई की खबरें सामने आ रही हैं। साई केतन राव ने भी कुछ समय पहले लवकेश कटारिया संग हाथापाई की थी। अब दो महिला कंटेस्टेंट के बीच फाइट हुई है और वो कोई और नहीं बल्कि शिवानी कुमारी और कृतिका मलिक हैं। शिवानी कुमारी और कृतिका मलिक के बीच जोरदार लड़ाई हुई है और उन दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की तक कर दी।

शिवानी-कृतिका के बीच हुई हाथापाई

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ में कृतिका मलिका और शिवानी कुमारी के बीच हाथापाई हो गई है और दोनों ने एक-दूसरे को धक्का तक मार दिया। शिवानी कुमारी रसोई में थी, तभी कृतिका हाइजीन का मुद्दा उठाते हुए शिवानी कुमारी को हाथ धोकर खाना बनाने को बोलती हैं। कृतिका मलिक की इस बात को सुनकर शिवानी कुमारी गुस्सा आ जाता है और वो भी कृतिका को मुंहतोड़ जवाब देने लगती हैं। इस दौरान शिवानी अपना हाथ कृतिका के कंधे पर रखकर बोलती है कि पीछे हो जाओ। शिवानी के हाथ लगाते ही कृतिका अपना आपा खो देती है और वो शिवानी को जोरदार धक्का दे देती हैं।  इस दौरान शिवानी कुमारी (Shivani Kumari- Kritika Malik Fight) के हाथ में चाकू भी साफ नजर आ रहा है और उन्होंने पूरी लड़ाई के दौरान अपने हाथ में चाकू उठाया हुआ था। आखिर में उस चाकू को उनके हाथ से हटाने के लिए लवकेश दोनों के बीच में आ जाते हैं।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में बढ़ रही हाथापाई

इस सीजन में लगातार कंटेस्टेंट्स के बीच की जुबानी जंग हाथापाई में बदल रही है और लगातार एक-दूसरे पर कंटेस्टेंट हाथ छोड़ने से कतरा नहीं रहे हैं। सबसे पहले अरमान मलिक ने इस सीजन में विशाल पांडे को थप्पड़ मारा था और तब हर किसी को लगा था कि नियम तोड़ने की वजह से अरमान को घर से बाहर कर दिया जाएगा। मगर बिग बॉस ने उन्हें सिर्फ पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करके छोड़ दिया। उसके बाद साई केतन राव ने भी लवकेश कटारिया पर अपना हाथ छोड़ा था। अब शिवानी कुमारी और कृतिका मलिक ने एक-दूसरे को धक्का दे दिया है।

क्यों बढ़ रही कंटेस्टेंट्स की हिम्मत?

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ में जिस तरह से कंटेस्टेंट्स के हाथ उठाने पर बिग बॉस की तरफ से कोई सख्स एक्शन नहीं लिया जा रहा है, उसके बाद कंटेस्टेट्स की हिम्मत बढ़ रही है। थप्पड़ कांड के बाद अरमान को बेघर नहीं करने की वजह से भी अब बाकी कंटेस्टेंट की हिम्मत बढ़ गई है और वो इस तरह से शो में फाइट के दौरान फिजिकल हो रहे हैं। अब देखना होगा कि शिवानी और कृतिका की फाइट पर बिग बॉस का क्या एक्शन लेते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अंतिम पलों में धोखा दे गई लव कटारिया की किस्मत, एक झटके में ‘दुश्मन’ को मिली सारी पावर!

 

 

First published on: Jul 23, 2024 05:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.