---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 : मिड वीक नॉमिनेशन में 7 कंटेस्टेंट नॉमिनेट, क्या पायल के टूटेंगे ‘ अरमान ‘

Bigg Boss OTT 3 Nominations: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में पहले ही हफ्ते में एक नॉमिनेशन हो चुका है वहीं अब एक बार फिर से 7 कंटेस्टेंट पर नॉमिनेशन की तलवार लटक गई है, देखना ये है कि किसका सफर खत्म होता है और कौन सेफ रहता है...

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 Nominations: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) में ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। पहले ही हफ्ते में बॉक्सर नीरज गोयत घर से बाहर हो गए हैं। हां उनका इतनी जल्दी से बाहर होना कई लोगों को हैरान कर गया। वहीं अब घर के और 7 लोगों के सिर पर नॉमिनेशन की तलवार लटक चुकी है। एक बार फिर से नॉमिनेशन के टास्क ने कंटेस्टेंट के माथे पर चिंता की लकीर खींच दी है। इस बार एक या दो नहीं बल्कि पूरे 7 लोग नॉमिनेट हो गए हैं। आइए जानते हैं कि वो कौन हैं जो हो सकते हैं घर से बेघर।

इन कंटेस्टेंट पर गिरी नॉमिनेशन की तलवार

बिग बॉस के घर में इन दिनों नॉमिनेशन को लेकर टेंशन का माहौल है। जहां घरवाले परेशान से हैं वहीं यूजर खूब मजे ले रहे हैं। बिग बॉस से संबंधित खबरों की जानकारी देने वाले पेज द खबरी पर एक ट्वीट आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। इस ट्वीट में उन कंटेस्टेंट के नाम रिवील हुए हैं जो घर से नॉमिनेट हो सकते हैं। आइए आपको भी उनके नाम से रूबरू करवा देते हैं।
1. अरमान मलिक (Armaan Malik)
2. पायल मलिक (Payal Malik)
3. दीपक चौरसिया  (Deepak Chaurasia)
4. लव कटारिया (Luv Kataria)
5. साई केतन राव (Sai Ketan Rao)
6. शिवानी कुमारी (Shivani Kumari)
7. सना सुल्तान  (Sana Sultan)

हां हमें पता है कि आप भी इन सभी नाम को देखकर हैरान हो गए हैं, सबसे ज्यादा हैरानी हुई है सना सुल्तान के नाम को देखकर। अब वो तो जनता की एजेंट है तो फिर वो कैसे नॉमिनेट हो सकती हैं।

रोटियों को लेकर अरमान और विशाल के बीच लड़ाई

अरमान मलिक को कहा जाता है कि वो घर में सभी से लड़ाई करते रहते हैं। आने वाले शो में आप देखेगें कि अरमान और विशाल के बीच लड़ाई हो गई है। जहां अरमान कहते हैं कि उन्हें चावल नहीं रोटी खानी है वो भी पकी हुई कच्ची नहीं। वहीं विशाल कहता है कि वो कच्ची ही रोटी बनाएगा। इसी बात पर वो आपस में भिड़ पड़ते हैं और घर में कोहराम मच जाता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss Ott 3 से बेघर होते ही नीरज गोयत ने खुली मेकर्स की पोल

First published on: Jun 28, 2024 06:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.