---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 से पायल मलिक बेघर हुईं तो ये होंगी 5 वजहें

Payal Malik EVICTED Bigg Boss Ott 3: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में इस हफ्ते 7 लोग नॉमिनेट हैं और उनमें से एक घर से बेघर होने वाला है। ऐसे में खबरें है कि यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली वाइफ पायल घर से बेघर होने वाली हैं। अगर ये खबरें सच साबित होती हैं, तो पायल मलिक के घर के आउट होने की ये 5 वजहें होंगी।

Payal malik

Payal Malik EVICTED Bigg Boss Ott 3:  ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ से इस हफ्ते एक कंटेस्टेंट घर से बेघर होने वाला है। अनिल कपूर 30 जून की रात बताएंगे कि किस कंटेस्टेंट की जर्नी पहले ही हफ्ते में खत्म होने जा रही है और इस वीक 7 घरवालें नॉमिनेट हैं। इस बीच खबर सामने आई है कि बिग बॉस ओटीटी 3 से यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली वाइफ पायल मलिक आउट होने वाली हैं। हालांकि अभी कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है, मगर अगर पायल आउट होती हैं, तो उनके बाहर होने की 5 अहम वजहें हम आपको बताने जा रहे हैं।

पायल मलिक का नहीं दिखा गेम (Payal Malik EVICTED Bigg Boss Ott 3)

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss Ott 3) में पायल ने अपने पति अरमान मलिक और सौतन कृतिका मलिक के साथ एंट्री ली थी। यह तीनों अक्सर ही घर में भी साथ में ही नजर आते है और साथ में ही गेम को लेकर बातें करते है। दर्शकों के नजरिए से देखा जाए तो अरमान ही पायल और कृतिका दोनों को गेम समझाते दिखाई देते हैं और इस वजह से शो में पायल का खुद का कोई गेम लोगों को नजर आता है।

रसोई की ड्यूटी के बाद पायल हुई गायब 

पायल मलिक के हाथ में जब तक रसोई की ड्यूटी थी, तब तो वो थोड़ा बहुत शो में दिखाई भी दे रही थीं। मगर जब से वो रसोई की ड्यूटी से बाहर हुई हैं, तब से तो वो शो में काफी कम दिखाई देती हैं। शनिवार को वीकेंड के वार में खुद होस्ट अनिल कपूर ने इसे लेकर पायल मलिक पर तंज कसा था।

पायल मलिक दिखीं अकेली 

जहां अरमान मलिक को अपनी दूसरी वाइफ कृतिका के साथ ही रोमांटिक होते और ज्यादा समय बिताते देखा जाता है। वहीं, पायल उन दोनों को होते हुए भी शो में कहीं ना कहीं अकेले पड़ गई हैं और घरवाले भी उन्हें ज्यादातर एक बेचारी औरत की तरह ही देखते हैं, जिसे पति और दोस्त से धोखा मिला है।

सहानुभूति कार्ट नहीं आया काम

हाल के एपिसोड में पायल मलिक ने अपने पति अरमान और बेस्ट फ्रेंड कृतिका मलिक से मिले धोखे का जिक्र किया था और उस दौरान वो काफी इमोशनल हो गई थीं। मगर लगता है कि दर्शकों को उनका ये सिमपैथी कार्ड कुछ खास पसंद नहीं आने वाला है, क्योंकि पायल पहले भी कई बार अपनी स्टोरी लोगों को सुना चुकी है और यह सब उनके लिए कुछ नया नही हैं।

तिगड़ी को तोड़ने का प्लॉन

पायल के घर से बेघर होने की एक सबसे बड़ी वजह यह भी हो सकती है कि जब से यह तिगड़ी घर में आई है, तभी से इनके तीन होने की चर्चा काफी ज्यादा हो रही है। सबका यही कहना होता है कि यह तीनों मिलकर खेलते हैं और ऐसे में सब ही इनकी तिगड़ी को तोड़ना चाहते हैं। अब जब अरमान और पायल दोनों के एक साथ नॉमिनेट हुए हैं तो दोनों में से पायल का घर से बेघर होना कोई बड़ी बात नहीं है।

यह भी पढ़ें: एक्टर ने काट डाले एक्ट्रेस के होंठ, बॉलीवुड का सबसे चर्चित इंटीमेट सीन, आज भी है एक्ट्रेस को अफसोस!

First published on: Jun 30, 2024 06:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.