Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

पति की रग-रग से वाकिफ है पायल, धोखे को याद कर हुईं इमोशनल; कृतिका ने भी सौतन को बताया मास्टरमाइंड

Payal Malik-Kritika Malik In Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक संग उनकी दोनों बीवियों पायल मलिक और कृतिका मलिक ने एंट्री की है, वैसे तो दोनों को साथ में देख लगता है कि वो कितने अच्छे बेस्टफ्रेंड हैं लेकिन ऐसा है नहीं...

Payal Malik-Kritika Malik In Bigg Boss OTT 3

Payal Malik-Kritika Malik In Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Biggg Boss OTT 3) का क्रेज हर दिन ज्यादा बढ़ रहा है। अब घर में इतना मास्टरमाइंड गेम जो चल रहा है। हर कोई अपने आपको आगे ले जाने और दुसरे को पीछे छोड़ने की कोशिश में है। सभी एक दूजे को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। वहीं फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने भी अपनी दोनों बीवियों कृतिका मलिक (Kritika Malik) और पायल मलिक (Payal Malik) के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री मारी है।

हालांकि देखने में तो लगता है कि दोनों सौतन एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल नजर आते हैं लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। जी हां हम सच कह रहे हैं, क्योंकि बिग बॉस में आने के बाद अरमान की दोनों पत्नियां अपने दिल में दबी भड़ास को निकाल रही हैं। जहां एक तरफ पति के धोखे को याद इमोशनल हुई वहीं कृतिका ने भी पायल के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि सभी हैरान रह गए।

दिखावा है आपसी प्यार?

पायल मलिक अरमान मलिक की पहली पत्नी हैं। बिग बॉस के घर में अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ आए हैं। सभी को साथ देख लगता है कि बॉन्डिंग कमाल की है लेकिन इसके विपरीत सच कुछ और ही है। ये हम नहीं कह रहे बल्कि दोनों सौतन की बातों से जाहिर हो रहा है। ऐसे में अगर ये कहें कि उनका आपसी प्यार सिर्फ दिखावा है तो कुछ गलत नहीं होगा। क्योंकि अब बिग बॉस के घर में दोनों एक दूसरे पर भड़ास निकाल रहे हैं।

अरमान के धोखे ने फेरा अरमानों पर पानी

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में पायल मलिक अपने पति अरमान मलिक के धोखे को याद कर फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि वो अपने पति की रग-रग से वाकिफ हैं। एक दिन अरमान ने उन्हें फोन किया और कहा कि पायल एक खुशखबरी है, उन्होंने तुरंत पूछा तुमने शादी कर ली? उनकी पीठ के पीछे शादी जैसा बड़ा फैसला ले लिया गया और उन्हें तब बताया जब दोनो ने शादी कर ली।

कृतिका ने भी पायल को बताया मास्टरमाइंड

वहीं कृतिका ने भी पायल को लेकर अपने दिल की भड़ास निकाली। बीते दिन बिग बॉस के घर में हुए पेट केयर गेम में जब कृतिका मलिक को घरवालों की बुराई करने के लिए कहा तो उसने सीधे पायल पर निशाना साधते हुए कहा कि पायल बहुत मास्टरमाइंड है। वो सिर्फ अपनी ही सुनती है, कभी दूसरों की भी सुननी चाहिए। जैसे ही पायल ने ये सुना तो उसका मुंह खुला का खुला रह गया। अब हैरानी की बात तो है ही कि जिसने सब कुछ भुला कृतिका को स्वीकार किया उसी के बारे में वो ऐसा बोल रही हैं।

यह भी पढ़ें: MMS हुआ लीक, टूटी सगाई; एक्ट्रेस जिसने कास्टिंग काउच का भी झेला दर्द

First published on: Jun 27, 2024 10:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.