Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 के घर में आया शॉकिंग ट्विस्ट! लवकेश से छीनी पावर, इन 3 कंटेस्टेंट को बनाया जनता का एजेंट

Bigg Boss OTT 3 New Baharwala: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में हर दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है, कोई घर से बाहर जा रहा है तो किसी की एंट्री हो रही है। अब शो में बाहरवाला को लेकर भी नया मोड़ आ गया है जिसे देखने से ये तो साफ हो गया है कि बिग बॉस ने धांसू गेम खेला है...

Bigg Boss OTT 3 New Baharwala

Bigg Boss OTT 3 New Baharwala: बिग बॉस के घर में अब हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो चुका है। बीते वीकेंड का वार में एक घर से बाहर हुआ तो एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री भी हुई। जी हां अब घरवालों के बीच में एक नया कंटेस्टेंट आ गया है जो है सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अदनान शेख। अब बिग बॉस ने भी ऐसा खेल खेला कि सारा खेल ही पलट दिया। घर से सभी नॉमिनेशन कैंसिल कर दिए गए और इसके साथ ही लवकेश कटारिया के हाथों से बाहरवाले की पावर भी छीन ली गई। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि अचानक से कोई नया नियम बना हो, या कानून टूटा हो। इससे पहले भी ऐसा हो चुका है, लेकिन शॉकिंग अगर कुछ है तो वो है बाहर वाले के रूप में एक नहीं बल्कि तीन नाम जो सामने आए है। आइए जानते हैं कि आखिर कौन है नया बाहरवाला…

लव के हाथों से निकली बाहरवाला की कमान

बिग बॉस के घर में एक ऐसा कंटेस्टेंट जो लगातार दो हफ्तों से बाहरवाला बना हुआ है लवकेश कटारिया है। हालांकि पहले सजा के तौर पर उसके हाथों से ये पावर छीन ली गई थी, लेकिन बाद में फिर से बिग बॉस ने उसे ही बाहरवाला बना दिया, और किसी को उसपर शक भी नहीं हुआ। लेकिन अब नया ट्विस्ट आ गया है, क्योंकि लव के हाथों से अब बाहरवाले की कमान छूट गई है। अब वो आराम फरमाया और बाहरवाला का जिम्मा कोई और निभाएगा।

कौन होगा नया बाहरवाला

हालांकि शो को शुरू हुए 24 दिन हो गए हैं, और तब से लेकर अब तक एक कंटेस्टेंट को सीक्रेट रूप से बाहरवाला बनाया जाता है। लेकिन वाइल्ड कार्ड एंट्री लेते ही घर के कुछ नियम बदल गए हैं। अब एक नहीं बल्कि तीन लोग बाहरवाला बन गए हैं। इस लिस्ट में रणवीर शौरी, विशाल पांडे और घर में नए कंटेस्टेंट आए अदनान शेख को भी बाहर वाला बनाता है। अब देखना होगा कि हाल ही में घर में आए नए इंसान अदनान किसके पक्ष में रहते हैं और किसे सबक सीखाते हैं।

अदनान को क्यों किया नॉमिनेट

घर में आए नए कंटेस्टेंट अदनान शेख पर नॉमिनेशन की गाज गिर गई है। जी हां, पहले ही दिन सजा के तौर पर उन्हें नॉमिनेट कर दिया गया है, क्योंकि उन्होंने घर के नियम ब्रेक किए और बाहर की जानकारी घरवालों को दी। हालांकि ऐसा करना मना था, लेकिन अदनान ने किया और उसे सजा के तौर पर नॉमिनेट कर दिया और बाकी घरवालों का नॉमिनेशन कैंसिल हो गया है। ऐसे में अब इस हफ्ते अरमान मलिक जो सजा के तौर पर पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हैं और अदनान शेख जिन्हें नॉमिनेट किया गया है। इन दोनों में से घर से बाहर कौन जाएगा ये तो वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें: बिना ड्यूटी के बिस्तर पर आधा सीजन खेल गया ये कंटेस्टेंट? बिग बॉस आखिर चाहते क्या हैं?

First published on: Jul 16, 2024 07:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.