Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

Kritika Malik की गंदी हरकत कैमरे में कैद, Shivani Kumari के झूठ का भी पर्दाफाश

Kritika Malik Viral Video: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में हाल ही में कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी की रसोई में जोरदार फाइट देखने को मिली। इस दौरान कृतिका ने शिवानी पर खुजली करने के बाद बिना हाथ धोए खाना बनाने पर खुजली की थी। अब कृतिका का खुद गंदी हरकत करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे देखने के बाद लोग उनके दोगलेपन पर चुटकी ले रहे हैं।

Kritika Malik
Kritika Malik

Kritika Malik Viral Video: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच जमकर घमासान हुआ। शिवानी कुमारी और कृतिका मलिक ने एक-दूसरे पर पर ना सिर्फ जुबान से हमला किया बल्कि इस दौरान दोनों ने अपना आपा भी खो दिया और धक्का-मुक्की पर उतर आए थे। अरमान मलिक-विशाल पांडे के बाद कृतिका मलिक (Kritika Malik Viral) और शिवानी कुमारी के बीच लड़ाई हुई। इन दोनों की लड़ाई के खूब चर्चे हो रहे हैं और इस बीच अब सोशल मीडिया पर कृतिका भाभी के दोगलेपन की भी पोल खुल गई है। कृतिका ने शिवानी कुमारी की हाइजीन को लेकर सवाल उठाया था और उन पर भड़ास भी निकाली थी। मगर अब शिवानी कुमारी पर आरोप लगाने वाली कृतिका मलिक की पोल खुल गई है।

शिवानी कुमारी से क्यों हुई कृतिका की लड़ाई

हालिया एपिसोड में शिवानी कुमारी रसोई में खाना बनाने की तैयारी कर रही होती हैं, उन पर भड़कती हैं कि वो बिना हाथ धोए खाना बना रही है। हाइजीन को लेकर कृतिका शिवानी कुमारी को काफी कुछ सुनाती है, जिसके बाद शिवानी भी भड़क जाती है। उसके बाद दोनों के बीच काफी बहस होती है और इस दौरान दोनों एक-दूसरे से धक्का मुक्की करने लगती हैं। कृतिका ने शिवानी पर इल्जाम लगाया था कि वो अपने पैर पर खुजली करने के बाद बिना हाथ धोए ही खाना बनाने लग गई है और इस वजह से वो उसे हाथ धोने के बाद खाना बनाने को बोलती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 रणवीर शौरी ने दिखाया असली रंग, नॉमिनेट कंटेस्टेंट में से दो को किया सेफ, तीन अभी कटघरे में

कृतिका ने खिलाया झूठा खाना 

शिवानी कुमारी की हाइजीन पर सवाल उठाकर कृतिका मलिक खुद ही लोगों के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, कृतिका मलिक का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग कृतिका के दोगलेपन को लेकर उनकी खूब चुटकी ले रहे हैं। इस वायरल क्लिप में साफ देखा जा सकता है कि कृतिका मलिक रसोई में गैस पर रखे कुकर से चम्मच में खाना लेती है और उसे टेस्ट करती है। उसके बाद कृतिका उसी चम्मच को दोबारा कुकर में डाल देती हैं और खाना लेकर लवकेश कटारिया को चखाने के लिए जाती हैं। इस तरह कृतिका मलिक सभी घरवालों को अपना झूठा खिलाती है और जहां वो खुद शिवानी को रसोई में साफ-सफाई पर ज्ञान दे रही  थीं। वहीं, वो अब खुद कर रही है।

शिवानी ने उड़ाया कृतिका का मजाक

वैसे शिवानी कुमारी को कई बार अरमान मलिक और उनकी वाइफ कृतिका का मजाक उड़ाते घर में देखा गया है। शिवानी ने मलिक परिवार की मेहमान नवाजी पर भी सवाल खड़े किए थे, जिस पर पायल काफी भड़क भी गई थीं। शिवानी कुमारी और सना मकबूल अक्सर ही कृतिका के अरमान को गुड्डू-गुड्डू बुलाने पर भी मजे लेते देखे गए हैं। शिवानी कुमारी ना सिर्फ कृतिका के बोलने बल्कि उनके कपड़ों पर भी कमेंट करती दिखती हैं और हाल में एक टॉस्क के दौरान भी कृतिका और शिवानी के बीच जमकर बहस हुई थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: ‘अरमान मलिक ब्रेनवॉश करने में कामयाब…’, बेघर होते ही सना सुल्तान का सनसनीखेज खुलासा

 

First published on: Jul 24, 2024 12:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.