Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 खत्म होते ही वायरल हुए फनी मीम्स, देख हो जाएंगे लोटपोट

Bigg Boss OTT 3 Funny Reels Viral: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन अब खत्म हो चुका है लेकिन दर्शकों के सिर से इसका खुमार अब तक नहीं उतरा है। इस बीच सोशल मीडिया पर फनी रील्स वायरल हो रहे हैं।

Bigg Boss OTT 3 Funny Reels Viral
Bigg Boss OTT 3 Funny Reels Viral.

Bigg Boss OTT 3 Funny Reels Viral:बिग बॉस ओटीटी 3‘ ने पिछले एक महीने से ज्यादा समय तक दर्शकों को एंटरटेन किया है। शो में आए कुछ कंटेस्टेंट्स ने जहां काफी सीरियस पर्सनैलिटी दिखाकर दर्शकों का दिल जीता तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों को अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से एंटरटेन किया। रणवीर शौरी ने जहां घरवालों की मिमिक्री कर फैंस को लोटपोट किया तो वहीं शिवानी कुमारी अपनी भाषा से दर्शकों का दिल जीतती हुई दिखाई दीं। कुल मिलाकर कहा जाए तो यह सीजन काफी एंटरटेनिंग रहा। सना मकबूल, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी इन चारों की दोस्ती भी दर्शकों को काफी पसंद आई।

दर्शकों के सिर पर शो का क्रेज बरकरार

खैर ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ अब खत्म हो चुका है।  लेकिन इस शो का खुमार दर्शकों के सिर से अभी तक नहीं उतरा है। यही वजह है कि इस शो के कुछ अनसीन फुटेज और फनी मोमेंट्स के रील्स बनाकर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। जाहिर है कि पूरे शो की बात की जाए तो कई ऐसे सीन्स होते हैं जो शो में दिखाए जाते हैं लेकिन उस वक्त इतनी हंसी नहीं आती। कई बार कंटेस्टेंट्स के लड़ाई-झगड़े के बीच भी उनके फनी मोमेंट्स याद नहीं रहते हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 के फनी मीम्स वायरल

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के कुछ फनी रील्स वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। अगर आप बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन देख चुके हैं और उससे जुड़े कुछ फनी मोमेंट्स को देखना चाहते हैं तो सोशल मीडिया पर वायरल इन रील्स को जरूर देखें। इसके जरिए आप शो के यादगार पलों को फिर से जी पाएंगे। साथ ही आपको हंसी की फुल डोज भी मिलेगी।

यहां देखें वायरल फनी रील्स

टॉप 5 फाइनलिस्ट में सना मकबूल विनर

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन सना मकबूल ने जीता है। शो में पहले दिन से सना कहती आई थीं कि वो विनर बनना चाहती हैं। आखिर उनके इस ख्वाब को अपना ढेर सारा प्यार और सपोर्ट देकर जनता ने पूरा कर दिया। वहीं नैजी शो के फर्स्ट रनर-अप रहे। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 के 5 फाइनलिस्ट में रणवीर शौरी, साई केतन राव और कृतिका मलिक भी थीं। हालांकि फिनाले में तीनों इविक्ट हो गए।

First published on: Aug 05, 2024 08:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.