Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 फैंस के लिए बुरी खबर, आगे नहीं बढ़ेगा शो, इस दिन होगा फिनाले

Bigg Boss OTT 3 Extension Update: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन अब अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। पिछले दिनों खबर आई थी कि मेकर्स शो को कुछ दिन आगे बढ़ा सकते हैं। हालांकि अब इसपर लेटेस्ट अपडेट आ गया है।

Bigg Boss OTT 3 Extension Update
Bigg Boss OTT 3 Extension Update.

Bigg Boss OTT 3 Extension Update:बिग बॉस ओटीटी 3‘ इस वक्त दर्शकों का पसंदीदा रियलिटी शो बना हुआ है। शुरू में जहां एपिसोड्स बोरिंग लगते थे, वहीं अब हर दिन नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। घर में अब सिर्फ 8 कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिनमें लवकेश कटारिया, विशाल पांडे, शिवानी कुमारी, सना मकबूल, नैजी, रणवीर शौरी, अरमान मलिक और कृतिका मलिक शामिल हैं। फिनाले नजदीक आते-आते यह सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। यही वजह है कि दर्शक भी शो में काफी इंटरेस्ट ले रहे हैं। पिछले पिछले दिनों खबर आई थी कि मेकर्स ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के एपिसोड को आगे बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं। हालांकि अब फैंस के लिए बुरी खबर है। हालिया अपडेट के मुताबिक, मेकर्स ने शो को आगे बढ़ाने का फैसला खारिज कर दिया है। यानी अब फिनाले अपनी निर्धारित डेट पर ही होगा।

शो को आगे बढ़ाने की आई थी खबर

जाहिर है कि जैसे-जैसे ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का फिनाले करीब आ रहा है, वैसे-वैसे ही यह शो दर्शकों का पसंदीदा शो बनता जा रहा है। यही वजह है कि दर्शक भी चाहते हैं कि शो अभी लंबा चले। ऐसे में जब खबर आई कि शो का फिनाले अगले महीने अगस्त के पहले हफ्ते में होने वाला है, तो फैंस का दिल टूट गया। इसके बाद खबर आई कि मेकर्स शो को एक्सटेंड करने पर विचार कर रहे हैं। खबर यह भी आई कि मेकर्स शो के एपिसोड को 3-4 दिन तक आगे बढ़ा सकते हैं। हालांकि अब इन खबरों पर लेटेस्ट अपडेट आ गया है।

बिग बॉस से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स देने वाले सोशल मीडिया पेज ‘खबरी’ के लेटेस्ट पोस्ट की मानें तो मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को आगे बढ़ाने का फैसला टाल दिया है। पोस्ट में कहा गया है कि मेकर्स शो को आगे नहीं बढ़ा रहे हैं। ऐसे में शो का फिनाले निर्धारित डेट पर ही होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के नाम आउट, लिस्ट से बाहर हुआ ये दमदार घरवाला

कब होगा बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले?

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का फिनाले अगले महीने 4 अगस्त को होने वाला है। यही वजह है कि शो में इन दिनों काफी कुछ दिलचस्प देखने को मिल रहा है। पिछले दिनों मेकर्स ने डबल इविक्शन रखा था जिसके चलते सना सुल्तान और अदनान शेख एलिमिनेट हो गए थे। वहीं वीकेंड के वार में दीपक चौरसिया बाहर हो गए थे। एक हफ्ते में लगातार 3 लोग बाहर होने से अब घर में सिर्फ 8 सदस्य बचे हैं। इनमें से कोई एक इस हफ्ते बेघर हो जाएगा। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी शामिल हैं।

First published on: Jul 26, 2024 10:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.