Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

फूट-फूटकर रोते रहे लोग, अर्थी के पास बैठकर Shivani Kumari बनाती रही अंतिम संस्कार का व्लॉग, देख भड़के यूजर्स

Shivani Kumari Trolled For Funeral Vlog: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम शिवानी कुमारी अपने यूट्यूब चैनल पर एक दुखद खबर दी है। उनके गांव की दोस्त की मौत हो गई है, जिसकी मौत पर उनका पूरा व्लॉग बनाकर अपने चैनल पर पोस्ट शेयर किया है। हालांकि इस तरह से दुखद घड़ी में भी व्लॉग बनाने की वजह से कुछ लोगों ने शिवानी को डांट भी लगाई है।

shivani kumari trolled
shivani kumari trolled

Shivani Kumari Trolled For Funeral Vlog: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम शिवानी कुमारी अपने यूट्यूब चैनल पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। इस बार शिवानी ने एक बुरी खबर शेयर की है, उनकी दोस्त की मौत हो गई है। शिवानी ने गांव की दोस्त की मौत पर पूरा व्लॉग बनाया है, जिसमें उन्होंने उनकी डेडबॉडी पर रोते लोगों से लेकर उसकी अर्थी तक सबकुछ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हालांकि इस तरह मौत का व्लॉग बनाते देख लोग भड़क गए हैं और उनको जमकर फटकार भी लगाई है।

शिवानी ने बनाया ‘मौत पर व्लॉग’

यूट्यूबर शिवानी कुमारी ने बिग बॉस ओटीटी 3 में कदम रखा था और इस शो के बाद तो वो काफी ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं। वो अपने घर और गांव से जुड़े वीडियो बनाकर अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट करती हैं और इस बार तो उन्होंने गांव की लड़की की मौत पर व्लॉग (Shivani Kumari Trolled For Funeral Vlog)  बनाया है।

‘छोटी का हुआ निधन’

शिवानी कुमारी ने अपने इस नए व्लॉग के कैप्शन में लिखा है, ‘खत्म कर दिया मेरी छोटी को- शिवानी कुमारी’। अपने व्लॉग की शुरुआत में यूट्यूबर को सुना जा सकता है कि वो कहती हैं ‘अगर लकड़ियां कम पड़ें तो उनके घर से ले लेना।’ इसके बाद वो व्लॉग शुरू करते हुए बोलती हैं, ‘हाय फ्रेंड्स, मेरे नए व्लॉग में स्वागत है। अभी मुझे पता चला है कि राधा जी की बिटिया रश्मि खत्म (Shivani Kumari Trolled For Funeral Vlog) हो गई है।’

यह भी पढ़ें: ‘मुझे उम्मीद है कि तुम मुझे देख…’, दिल के टुकड़े को खो टूटी एक्ट्रेस Divya Seth, पोस्ट में उमड़ा दिल का दर्द

रोते रहे घरवाले व्लॉग रहा जारी

शिवानी फिर बोलती हैं कि हम वहीं जा रहे हैं, हम अभी स्कूल से आए हैं, हमें पता नहीं था। उसके बाद वो उस घर में जाती हैं, जहां पर सब लोग डेडबॉडी के पास बैठकर फूट-फूटकर रो रहे होते हैं। शिवानी भी वहां जाकर रोने लगती हैं और इस दौरान वो गांव वालों से बातचीत करती हैं और घटना के बारे में पूछती हैं। डेडबॉडी को पकड़कर रोते हुए लोगों से लेकर अर्थी तैयार होने तक सबकुछ शिवानी अपने कैमरे में कैद करती हैं, वहां हुई हर एक छोटी चीज का वीडियो बनाती है।

 शिवानी का व्लॉग देख भड़के यूजर्स 

यूट्यूबर शिवानी कुमारी के इस तरह मौत पर व्लॉग बनाता देख सोशल मीडिया यूजर्स (Shivani Kumari Trolled) भड़क गए हैं और जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। शिवानी कुमारी की इस व्लॉग पर कमेंट करते हुए लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘किसी की डेथ को भी कंटेंट बनाकर यूज कर लिया।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘आप व्लॉग बनाओ ठीक है, लेकिन किसी के चले जाने पर वीडियो अच्छा नहीं लगता।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कैमरामैन ऐसे बनें -दीदी थोड़ा और डेड बॉडी  से चिपके रोना। डेथ कंटेंट।’

यह भी पढ़ें: मिलिए बॉलीवुड की सबसे अमीर फैमिली से, जिसके आगे कपूर, खान और बच्चन भी पीछे

 

First published on: Aug 18, 2024 12:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.