Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 3 Elimination: सना सुल्तान या मुनीषा खटवानी, जानें कौन हुआ बेघर?

Bigg Boss OTT 3 Elimination: 'बिग बॉस ओटीटी 3' से एक और कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो गया है। सना सुल्तान और मुनीषा खटवानी में से कोई एक घर से बेघर हो गई है। चलिए बताते है कि इस बार शो से किस कंटेस्टेंट का पत्ता साफ हुआ है।

bigg boss
bigg boss

Bigg Boss OTT 3 Elimination: ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और शो को अच्छी रेटिंग भी मिल रही है। वीकेंड के वार एपिसोड से पहले ही खबर सामने आ गई है कि इस बार किस कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो गया है। अभी तक शो से तीन लोगों की जर्नी खत्म हो चुकी है और अब सिर्फ घर में 13 लोग बचे थे, जिनमें से 8 लोग नॉमिनेट हुए थे। चलिए बताते हैं कि इस बार वीकेंड के वार में किस घरवाले का पत्ता साफ होने वाला है।

सना सुल्तान या मुनीषा खटवानी?

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के वीकेंड के वार एपिसोड को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। इस बीच नया अपडेट सामने आया है कि नॉमिनेट हुए 8 घरवालों से सिर्फ 2 लोग बॉटम 2 में है, जिनका नाम सना सुल्तान और मुनीषा खटवानी है। इन दोनों में से किस कंटेस्टेंट को शो से बेहर किया गया है, उसका नाम भी सामने आ रहा है।

मुनीषा खटवानी हुईं बेघर!

‘द खबरी’ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्वीट कर जानकारी दी है कि इस वीक ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ से पॉपुलर टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी (Munisha Khatwani Elimination) बेघर हो गई हैं। बता दें कि पहले भी पौलमी दास और मुनीषा खटवानी में से ही कोई आउट होने था, उस समय लवकेश कटारिया ने पौलमी को वोट देकर बाहर कर दिया था। मगर इस बार मुनीषा शो से आउट हो गई हैं।

अनिल कपूर ने लगाई फटकार

जियो सिनेमा पर वीकेंड के वार का प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें शो के होस्ट अनिल कपूर ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की कंटेस्टेंट सना मकबूल को फटकार लगाते दिखाई दे रहे हैं। अनिल कपूर उनको नैजी को दोस्त बोलकर उनकी ही बुराई करने को लेकर डांट कर रहे हैं। सना मकबूल को अनिल कपूर से ये सारी बातें सुनकर नैजी भी हैरान रह जाते हैं और वो सना की तरफ देखने लगते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि अब नैजी और सना की दोस्ती आगे क्या मोड़ लेगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से बेघर होंगे अरमान मलिक? बीवी पर कमेंट सुन खोया आपा, विशाल पांडे को मारा चांटा!

First published on: Jul 06, 2024 09:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.